फोटो गैलरी

Hindi Newsबीएसएनएल कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

बीएसएनएल कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

नेशनल फेडरेशन ऑफ टेलीफोन इम्प्लाइज यूनियन के सदस्यों ने अपनी मांगों को लेकर बीएसएनएल कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया। यूनियन के पदाधिकारियों ने बीएसएनएल अधिकारियों पर भ्रष्ट्राचार के आरोप लगाते हुए...

बीएसएनएल कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Jun 2009 01:39 AM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल फेडरेशन ऑफ टेलीफोन इम्प्लाइज यूनियन के सदस्यों ने अपनी मांगों को लेकर बीएसएनएल कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया। यूनियन के पदाधिकारियों ने बीएसएनएल अधिकारियों पर भ्रष्ट्राचार के आरोप लगाते हुए नारेबाजी की व उच्चधिकारियों से निष्पक्ष जांच की मांग की।

बीएसएनएल के सेक्टर-15 स्थित मुख्य कार्यालय पर कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। इसकी अगुआई करते हुए यूनियन के नेता एल.एस निरवाल ने आरोप लगाया कि बीएसएनएल के अधिकारियों की गलत नीति के चलते लगातार टेलीफोन कनेक्शनों की संख्या घट रही है। जिससे निगम का राजस्व घट रहा है।

निरवाल ने आरोप लगाया कि बीएसएनएल अधिकारी मनमाने ढ़ंग से फैसले ले रहे हैं। जिसके चलते विभाग में भ्रष्ट्राचार को बल मिल रहा है। उन्होंने बीएसएनएल के उच्चधिकारियों से इस मामले में हस्ताक्षेप की मांग करते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है।

उन्होंने महाप्रबंधक यू.एस.पाण्डेय को एक ज्ञापन भी सौपा। उधर महाप्रबंधक यू एस पाण्डेय ने बताया कि कुछ कर्मचारियों के तबादले के चलते यूनियन के लोग नाराज चल रहे हैं। जिसके चलते बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यूनियन के पदाधिकारियों से बात हो गई है। बातचीत से मामला हल कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें