फोटो गैलरी

Hindi Newsबीएसएनएल का माइक्रोसॉफ्ट से करार

बीएसएनएल का माइक्रोसॉफ्ट से करार

देश की प्रमुख दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लि. (बीएसएनएल) ने वैश्विक स्तर की शीर्ष टेक्नोलॉजी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के साथ दीर्घावधि के एक करार की घोषणा की है।इसके करार से बीएसएनएल सॉफ्टवेयर सर्विस...

बीएसएनएल का माइक्रोसॉफ्ट से करार
एजेंसीWed, 24 Jun 2009 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

देश की प्रमुख दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लि. (बीएसएनएल) ने वैश्विक स्तर की शीर्ष टेक्नोलॉजी कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के साथ दीर्घावधि के एक करार की घोषणा की है।इसके करार से बीएसएनएल सॉफ्टवेयर सर्विस (एसएएएस) माडल पर मैनेज्ड बिजनेस साल्यूशन क्षेत्र में उतर गई है। माइक्रोसॉफ्ट से करार से बीएसएनएल अपने कारोबारी ग्राहकों को कई व्यावसायिक एप्लिकेशंस उपलब्ध करा पाएगी। गठजोड़ के तहत बीएसएनएल ने पहली पेशकश के रूप में बीएसएनएल मैनेज्ड बिजनेस मेल के लॉन्च की भी घोषणा की।

बीएसएनएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक कुलदीप गोयल ने कहा, चूंकि यह सेवा इंटरनेट के जरिए दी जाएगी। इससे ग्राहकों का हार्डवेयर, लाइसेंस और आईटी ढांचा लगाने का खर्च बचेगा। और व्यवसायी बिना किसी बाधा के अपने मूल कारोबार पर ध्यान केंद्रित कर सकेंगे। बीएसएनएल मैनेज्ड बिजनेस मेल चार संस्करणों में उपलब्ध होगी और इसकी दर 420 रुपये मासिक से शुरू होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें