फोटो गैलरी

Hindi Newsव्यापारी को तमंचे की बट से किया घायल

व्यापारी को तमंचे की बट से किया घायल

बेखौफ बदमाशों ने सरेआम दुकान में घुसकर कपड़े व्यापारी से तमंचे के बल पर 25 हजार रुपए लूट लिए। विरोध करने पर व्यापारी को तमंचे की बट से पीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद से शहर के व्यापारी वर्ग में...

व्यापारी को तमंचे की बट से किया घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 Jun 2009 01:27 AM
ऐप पर पढ़ें

बेखौफ बदमाशों ने सरेआम दुकान में घुसकर कपड़े व्यापारी से तमंचे के बल पर 25 हजार रुपए लूट लिए। विरोध करने पर व्यापारी को तमंचे की बट से पीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद से शहर के व्यापारी वर्ग में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी रोष व्याप्त है। घटना की रिपोर्ट तीन बदमाशों के खिलाफ दर्ज कराने के लिए दे दी गई है।

जानकारी के अनुसार दादरी कोतवाली क्षेत्र के नईआबादी निवासी शाहिद का शहर स्थित घनश्याम रोड पर कपड़े का शोरूम है। सोमवार शाम शाहिद शोरूम पर बठा था कि हथियारों से लैस तीन बदमाश वहां पहुंचे। व्यापारी की कनपटी पर तमंचा लगाकर गल्ले में रखे 25 हजार रुपए लूट लिए।

विरोध करने पर व्यापारी को बटों से पीट कर घायल कर दिया और फरार हो गए। घटना के बाद सैकड़ों व्यापारी घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बदमाश दूर निकल चुके थे।
पीड़ित व्यापारी ने तिलपता निवासी महेश, कठैहरा निवासी सुखविद व नई आबादी निवासी बबलू के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्जा करा दी है।

उधर घटना के बाद से ही व्यापारी वर्ग में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी रोष व्याप्त है। व्यापार मण्डल के अध्यक्ष विनोद गोयल का कहना है कि पुलिस बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है। इससे पहले भी कई बार बदमाश इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। अगर पुलिस ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी कर्रवाई नहीं की तो व्यापार मण्डल के सदस्य सड़कों पर उतर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें