फोटो गैलरी

Hindi Newsपति ने की पत्नी की हत्या

पति ने की पत्नी की हत्या

पटना के पाटलिपुत्र थाना अंतर्गत जीडी मिश्र रोड स्थित एक मकान के गैरेज में रह रहे एक व्यक्ति ने पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी की बुधवार रात को गला दबाकर हत्या कर दी। पाटलिपुत्र थाना प्रभारी जे एन...

पति ने की पत्नी की हत्या
एजेंसीThu, 18 Jun 2009 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना के पाटलिपुत्र थाना अंतर्गत जीडी मिश्र रोड स्थित एक मकान के गैरेज में रह रहे एक व्यक्ति ने पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी की बुधवार रात को गला दबाकर हत्या कर दी। पाटलिपुत्र थाना प्रभारी जे एन मिश्र ने बताया कि मृतक महिला का नाम कंचन देवी (45 वर्ष) है।

वह अपने पति मनोज दास और तीन पुत्रों के साथ पिछले 15 दिनों से जीडी मिश्र रोड स्थित एक मकान के गैरेज में रह रही थी। मिश्र ने बताया कि पटना के बख्तियारपुर निवासी मनोज दास ने दो शादियां की थीं जिसकी वजह से और आर्थिक तंगी को लेकर उसकी अक्सर पत्नी से तकरार होती थी।

उन्होंने बताया कि बीती रात कंचन सो रही थी। तब मनोज ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को एक बोरे में बंद कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह मनोज बच्चों को छोड़कर कहीं निकला था तभी बच्चे जाग गए और माता-पिता को नहीं पाकर रोने लगे। बच्चों का रोना सुन कर आसपास के लोग वहां इकठ्ठा हुए और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने वहां पहुंचकर गैरेज से बोरे में बंद कंचन देवी के शव को निकाला। मिश्र ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। मनोज तभी से फरार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें