DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाइट फूड स्ट्रीट पर लगा ग्रहण

शहर की नाइट लाइफ को बढ़ावा देने और लोगों के लिए रात को भी एक बेहतरीन फूड स्पॉट देने के मकसद से बनी नाइट फूड स्ट्रीट पर ग्रहण लगने वाला है। पिछले दिनों यहां लगातार हुई मारपीट की घटनाओं ने पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं और एसएसपी ने इसे गंभीर स्थिति मानते हुए नगर निगम को एक खत भी लिख दिया है। मस्ती के बजाय यह स्थान शरारती तत्वों का अड्डा बनता जा रहा है।


इस खत में यह कहा गया है कि नाइट फूड स्ट्रीट पर सीसीटीवी कैमरा लगाया जाए। इसके साथ ही यहां पर प्रकाश की विशेष व्यवस्था होनी चाहिए और पुलिस कर्मियों के लिए निगम की ओर से एक पुलिस पोस्ट भी बनानी होगी। एसएसपी के खत में यह भी कहा गया है कि दुकानों के खुलने के दौरान यहां प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड भी तैनात किए जाने चाहिए। यदि यह सारी व्यवस्थाएं नहीं होती तो नाइट फूड स्ट्रीट को आधी रात के बाद बंद कर देने का प्रस्ताव पुलिस की ओर से दिया गया है। एसएसपी सुधांशु शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि जितनी भी घटनाएं नाइट फूड स्ट्रीट पर हुई हैं वह आधी रात के बाद की घटनाएं हैं। यहां पार्किग की समस्या को लेकर सबसे ज्यादा भिडंत होती है। प्रकाश की भी काफी कम व्यवस्था है। ऐसे में निगम की जिम्मेदारी है कि यहां उचित व्यवस्था करे। इसके अभाव में यह स्थान परेशानी का सबब बना हुआ है।


उल्लेखनीय है कि लगभग हर शनिवार की रात यहां बवाल होता है। आधी रात के बाद डिस्को से निकले नौजवान यहां आते हैं, जो अक्सर छोटी-छोटी बातों पर भी आपस में भिड़ जाते हैं। सबसे ज्यादा पार्किग की समस्या को लेकर इनमें झगड़ा होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाइट फूड स्ट्रीट पर लगा ग्रहण