DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तेरे दर पर सनम चले आए..

दास्तान-ए-फिजा चांद रविवार को बेहद रोचक मोड़ पर पहुंच गई। एक राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री और एक पूर्व असिस्टेंट एडवोकेट जनरल के प्यार से शुरू हुई यह कहानी शादी करके गायब हो जाने, कभी नायक-नायिका की परस्पर विरोधी बयानबाजी से गुजरते हुए आज सुलह-सफाई के मोड़ पर आ पहुंची। चांद मोहम्मद (चंद्रमोहन) रविवार को अपनी बेगम फिजा (जिसे फोन पर तलाक दिया था) के सेक्टर-48 स्थित निवास पर पहुंचे और अपने किए की माफी मांगी और कहा कि वह आज भी चांद मोहम्मद हैं। हालांकि फिजा ने कहा कि वह सोच-विचार करके ही फैसला लेंगी।


चांद ने फिजा को तलाक दिए जाने के बारे में कहा कि इस्लाम में इसके लिए तीन बार तलाक-तलाक-तलाक कहना जरूरी होता है, जबकि उन्होंने तो केवल दो बार तलाक कहा था। चांद मोहम्मद ने पिछले सारे घटनाक्रम के लिए न केवल फिजा से माफी मांगी, बल्कि यहां तक कह दिया कि अब तक जो कुछ भी फिजा के बारे में कहा वह सब दबाव के चलते कहा। आज उन पर कोई दबाव नहीं है। फिजा उनकी बेगम है, वह उससे पहले से ज्यादा प्यार करते हैं और उसके साथ ही रहना चाहते हैं। वह उन्हें अपने घर में रखेंगी तो ठीक, नहीं तो धर्मशाला में रह लेंगे। चांद ने कहा कि वह भटक गए थे, तभी फिजा जैसी बेहतरीन बीवी से दूर हो गए। साथ ही कहा कि इस दौरान फिजा को जो भी परेशानी झेलनी पड़ी है, उसका उन्हें बेहद अफसोस है। इसके लिए फिजा जो भी सजा देंगी, उन्हें मंजूर है। साथ ही बोले कि गत 28 जनवरी को उन्हें फिजा के घर से देवी लाल और उसके आदमी ले गए थे, लेकिन उन्होंने फिजा से उनके खिलाफ कोई कार्रवाई न करने को कहा।


चांद के पास ही बैठी फिजा ने इसके जवाब में कहा कि एकदम से माफी दे देना संभव नहीं है। वह अपनी मां तथा पारिवारिक सदस्यों से विचार करके ही इस बारे में कोई निर्णय लेंगी। चांद की बातों पर एकदम से ऐतबार करना मुश्किल ही है। फिजा ने यह भी कहा कि चांद रविवार सुबह 7.00 बजे ही उनके घर पर पहुंच गए थे। उनकी मां ने उन्हें चांद आने के बारे में बताया। वह पिछले कुछ दिनों से फोन पर बात करने की भी कोशिश कर रहे थे। इसके बावजूद वह दोपहर बाद डेढ़ बजे ही मिलीं। फिजा ने यह भी कहा कि वह चांद के खिलाफ शुरू की गई कानूनी कार्रवाई वापस लेने के लिए भी बाद में फैसला लेंगी। फिलहाल वह शौहर के रूप में नहीं, बल्कि एक मेहमान के रूप में उनके घर पर रहे सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तेरे दर पर सनम चले आए..