फोटो गैलरी

Hindi Newsनहाने के दौरान गंगा में डूबी मासूम शिवानी

नहाने के दौरान गंगा में डूबी मासूम शिवानी

शिवाला के वच्छराज घाट पर शुक्रवार की सुबह 9 बजे मासूम शिवानी (6) की लाश गंगा में बोल्डरों के बीच फंसी मिली। परिजन शिवानी को लेकर आनंदमयी अस्पताल गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पंचनामा...

नहाने के दौरान गंगा में डूबी मासूम शिवानी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 15 Jun 2009 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवाला के वच्छराज घाट पर शुक्रवार की सुबह 9 बजे मासूम शिवानी (6) की लाश गंगा में बोल्डरों के बीच फंसी मिली। परिजन शिवानी को लेकर आनंदमयी अस्पताल गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पंचनामा कर पुलिस ने लाश परिजनों को सौंप दी।

जानकारी के अनुसार शिवाला के गोविंद साहनी की पुत्री शिवानी अपनी बड़ी मां मंशा साहनी के साथ गंगा स्नान करने आयी थी। मंशा ने शिवानी को स्नान कराकर, घर जाने को कहा और खुद कपड़ा धोने में लग गयी। कपड़ा धोने के बाद मंशा घर पहुंची। तो शिवानी की मां सुनीता ने शिवानी के बारे में पूछा। मंशा ने बताया कि उसे तो नहलाकर घर के लिए भेज दिया था। घर में कोहराम मच गया, सुनीता और अन्य लोग घाट पहुंचे।

करीब आधा घंटा तलाश के दौरान वच्छराज घाट के सम्मुख गंगा में बोल्डर के बीच फंसी शिवानी दिखी। शिवानी को गंगा से निकाल लोग आनंदमयी आस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शिवानी को गोद में लिये मां, बड़ी मां की आंखे रो-रो कर पथारा गयी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें