फोटो गैलरी

Hindi Newsकिसानों को अपशब्द कहने पर पल्लेदार की पिटाई

किसानों को अपशब्द कहने पर पल्लेदार की पिटाई

सरकारी कांटे पर अनाज तौलने में धांधली करने पर किसानों ने सहकारी समिति के सचिव को खरी खोटी सुनाई। बीच में पल्लेदारों द्वारा किसानों को अपशब्द कहने पर किसानों ने पल्लेदारों की जमकर धुनाई कर...

किसानों को अपशब्द कहने पर पल्लेदार की पिटाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 10 Jun 2009 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकारी कांटे पर अनाज तौलने में धांधली करने पर किसानों ने सहकारी समिति के सचिव को खरी खोटी सुनाई। बीच में पल्लेदारों द्वारा किसानों को अपशब्द कहने पर किसानों ने पल्लेदारों की जमकर धुनाई कर दी।

किसानों को आक्रोशित देख सचिव मौका पाकर भाग निकला। किसानों ने मामले की शिकायत डीएम से की है। किसानों का कहना है कि सचिव व पल्लेदारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाए। अन्यथा किसान समिति पर ताला जड़ देंगे। किसान अपने अनाज को बगैर बेचे ही वापस घर ले गए।

जानकारी के अनुसार चिटैहरा व सैथली गांव के किसान दादरी जीटी रोड स्थित सहकारी समिति में लगे सरकारी कांटे पर गेहूं बेचने के लिए लाए थे। पल्लेदारों ने तुलाई में गड़बड़ी करनी शुरू कर दी, जिसका किसानों ने विरोध किया तो पल्लेदार किसानों से झगड़ा करने लगे।

किसानों ने झगड़ा करने वाले पल्लेदारों की धुनाई कर दी। सचिव द्वारा गड़बड़ी करने की शिकायत की अनदेखी पर किसानों ने खरी खोटी सुनाई। किसानों को गुस्से में देख सचिव मौके से भाग निकले।
प्रदीप कुमार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें