फोटो गैलरी

Hindi Newsजूलिया राबटर्स और जेवियर बारडेम भारत में करेंगे शूटिंग

जूलिया राबटर्स और जेवियर बारडेम भारत में करेंगे शूटिंग

स्लमडॉग मिलेनियर की अपार सफलता के बाद ऐसा लगता है कि हालीवुड के बाद फिल्मों की शूटिंग के लिए भारत विश्वभर के निर्माता निर्देशकों का सबसे पसंदीदा स्थल बन गया है और शायद इसीलिए जूलिया राबटर्स तथा...

जूलिया राबटर्स और जेवियर बारडेम भारत में करेंगे शूटिंग
एजेंसीWed, 10 Jun 2009 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

स्लमडॉग मिलेनियर की अपार सफलता के बाद ऐसा लगता है कि हालीवुड के बाद फिल्मों की शूटिंग के लिए भारत विश्वभर के निर्माता निर्देशकों का सबसे पसंदीदा स्थल बन गया है और शायद इसीलिए जूलिया राबटर्स तथा जावियर बारडेम भी भारत आने वाले हैं । कांटैक्टम्यूजिक की खबर के मुताबिक जूलिया राबटर्स और आस्कर विजेता अभिनेता जेवियर बारडेम अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आएंगे ।

एलिजबेथ गिलबटर्स के प्रसिद्ध उपन्यास पर बनने वाली फिल्म में नो कंट्री फॉर ओल्ड मैन के स्टार बारडेम और जूलिया राबटर्स की मुख्य भूमिका होगी । बारडेम फिल्म में फेलिप की भूमिका निभाने के लिए कोलंबिया पिक्चर्स के अधिकारियों से बात कर रहे हैं । फेलिप एक ऐसा चरित्र है जो एक भारतीय आÞाम में राबटर्स से मुलाकात के बाद उसके प्रेम में पड़ जाता है।

अपनी प्रोडक्शन कंपनी प्लान बी के जरिए फिल्म अभिनेता ब्रैड पिट और डेड गार्डनर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं । अभिनेता रिचर्ड जेनकिन्स भी फिल्म का हिस्सा होंगे ।फिल्म जुलाई में बननी शुरू होगी जिसकी शूटिंग न्यूयार्क में, रोम में ,भारत और बाली में होगी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें