फोटो गैलरी

Hindi Newsछात्र ने खुदकुशी की

छात्र ने खुदकुशी की

न्यू अशोक नगर स्थित मयूर विहार फेज तीन में रहने वाले 18 वर्षीय एक छात्र ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम अक्षय राणा है। वह 12 कक्षा में पढ़ रहा था। पुलिस का कहना है कि उसके पास से...

छात्र ने खुदकुशी की
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 09 Jun 2009 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

न्यू अशोक नगर स्थित मयूर विहार फेज तीन में रहने वाले 18 वर्षीय एक छात्र ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम अक्षय राणा है। वह 12 कक्षा में पढ़ रहा था। पुलिस का कहना है कि उसके पास से स्युसाइड नोट मिला है जिसमें उसने कहा कि वह पिता की अपेक्षा पर खरा नहीं उतरा इसलिए यह कदम उठा रहा है।


खुदकुशी की घटना मंगलवार को एमआईजी फ्लैट मयूर विहार फेज तीन में हुई। यहां रहने वाले रमेश राणा नोएडा में काम करते है। उनकी पत्नी में जॉब करती है। सुबह पति पत्नी अपने अपने काम पर चले गए थे। घर में उनका बेटा तथा बेटी थे। दोपहर को अक्षय को उठाने के लिए बहन ने दरवाजे पर दस्तक दी। लेकिन अंदर से आवाज नहीं आई तो उसे संदेह हुआ। उसने पड़ोस के लोगों को बताया उनके आवाज देने पर भी जब अक्षय ने जबाव नहीं दिया। बाद में दरवाज तोड़ा गया तो देखा कि अक्षय पंखे से लटका हुआ है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है।


अशोका होटल में आग,कोई हताहत नहीं

पंचतारा होटल अशोका में सोमवार रात को आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की दो गाड़ियां भेजी गई। दमकल अधिकारियों का कहना है कि आग किंचन में लगी थी। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें