सत्र बहाल करने को लेकर छात्रों का धरना जारी - सत्र 2008 की बीएएमएस सत्र की मान्यता को लेकर छात्र कई दिनों से आंदोलित हैं DA Image
18 फरवरी, 2020|12:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सत्र 2008 की बीएएमएस सत्र की मान्यता को लेकर छात्र कई दिनों से आंदोलित हैं

राजकीय ऋषिकुल और गुरुकुल आयुर्वेदिक कॉलेज में संचालित बीएएमएस सत्र 2008 की मान्यता बहाल करने के लिए छात्रों का अनिश्चितकालीन धरना मंगलवार को भी जारी रहा। छात्रों ने चेतावनी दी कि यदि शीघ्र उनकी मांगें नहीं मानी गई तो वे उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।

ऋषिकुल राजकीय आयर्वेदिक महाविद्यालय और गुरुकुल कांगड़ी आयर्वेदिक महाविद्यालय के सत्र 2008 के छात्र मान्यता दिए जाने को लेकर पिछले कई दिनों से आंदोलनरत हैं। छात्रों का कहना है कि धरना प्रदर्शन के बाद भी केवले खोखले आश्वासन दिए ज रहे हैं। छात्र अंकुर मिश्रा, राघवेंद्र कौशिक, नरेंद्र, दानिश, मुदित, आतिफ , अभिषेक आदि ने कहा कि लगातार प्रदर्शन के बाद भी शासन द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया ज रहा है। इससे छात्रों में भारी रोष व्याप्त है।

एबीवीपी के नगर मंत्री अविनाश झा ने चेतावनी दी कि अगर दो दिन के भीतर मान्यता बहाल नहीं किया गया तो छात्र भूख हड़ताल को बाध्य होंगे। इस मौके पर सतविंद्र सिंह, सचिन, इंद्रेश, साजन चौधरी, शांति त्यागी, विकास राणा, प्रमोद राणा, हरेंद्र चौधरी आदि शामिल रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:सत्र बहाल करने को लेकर छात्रों का धरना जारी