फोटो गैलरी

Hindi Newsइंग्लैंड ने पाकिस्तान को 48 रन से हराया

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 48 रन से हराया

केविन पीटरसन की अगुआई में शीर्ष क्रम के प्रभावी प्रदर्शन के बाद सटीक गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड ने हालैंड के हाथों मिली शिकस्त से उबरते हुए आईसीसी विश्व टवेंटी20 चैम्पियनशिप के ग्रुप बी के करो या मरो...

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 48 रन से हराया
एजेंसीMon, 08 Jun 2009 01:29 AM
ऐप पर पढ़ें

केविन पीटरसन की अगुआई में शीर्ष क्रम के प्रभावी प्रदर्शन के बाद सटीक गेंदबाजी की बदौलत इंग्लैंड ने हालैंड के हाथों मिली शिकस्त से उबरते हुए आईसीसी विश्व टवेंटी20 चैम्पियनशिप के ग्रुप बी के करो या मरो के मुकाबले में पाकिस्तान को 48 रन से हराकर सुपर आठ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा है।

चोट के बाद वापसी कर रहे पीटरसन के 38 गेंद में तीन छक्के और पांच चौकों की मदद से 58 रन के अलावा ल्यूक राइट :34: और ओवस शाह :33: की पारियों के दम पर इंग्लैंड ने पांच विकेट पर 185 रन चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम कप्तान यूनिस खान की नाबाद 46 रन की जुक्षारू पारी के बावजूद निर्धारित ओवरों में सात विकेट पर 137 रन ही बना सकी।

यूनिस ने 31 गेंद का सामना करते हुए पांच चौके जड़े। इंग्लैंड की ओर से तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड ने 17 रन देकर तीन विकेट चटकाए।  इंग्लैंड ने इसके साथ अगले दौर में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है जबकि पाकिस्तान को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए नौ जून को हालैंड को हर हाल में हराना होगा

अगर पाकिस्तान हालैंड को हरा देता है तो ग्रुप की तीनों टीमें एक़-एक मैच जीत लेंगी और अगले दौर में पहुंचने वाली दो टीमों को फैसला नेट रन रेट के आधार पर होगा। इंग्लैंड की सटीक गेंदबाजी के आगे पाकिस्तान के बल्लेबाज सांर्ष करते दिखे और टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाने के कारण कभी लक्ष्य के आसपास भी नहीं दिखी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें