DA Image
23 फरवरी, 2020|12:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आदित्य की होशियारी नहीं चली ?

आदित्य की होशियारी नहीं चली ?

यश चोपड़ा के पुत्र आदित्य चोपड़ा जुहू के विकास पार्क में रहते हैं। उन्होंने अपने टैरेस पर बिना संबंधित अधिकारियों की इजाजत के कुछ निर्माण कार्य करवाया है।

‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ जैसी फिल्मों के निर्देशक 38 वर्षीय आदित्य चोपड़ा ने कल्पना में भी नहीं सोचा होगा कि उनके मकान पर नगरपालिका अधिकारियों की नजर पड़ जाएगी। उनका मकान कुछ ऐसी जगह पर है, जहां जल्दी लोगों की नजर नहीं पड़ती।

आदित्य चोपड़ा के घर के करीब रहने वाले एक सूत्र के अनुसार आदित्य चोपड़ा ने सोचा था कि वह निर्माण कार्य करा लेंगे और नगरपालिका अधिकारियों को पता नहीं चलेगा। उनका सोचना कुछ हद तक ठीक था, क्योंकि उनका मकान है ही कुछ ऐसी जगह पर। ‘जुहू फ्लाइंग क्लब पवन हंस’ आदित्य चोपड़ा के घर के दाहिनी ओर पीछे है। इस तरह उनके बंगले पर जल्दी नजर नहीं पड़ती।

‘विकास पार्क सोसायटी’ के अधिकारियों को इसकी भनक मिल गई और उन्होंने शिकायत दर्ज करवा दी। परिणाम यह हुआ कि अवैध ढंग से बना हुआ हिस्सा गिरवा दिया गया।अब आदित्य चोपड़ा सोसायटी के अधिकारियों को खुश करके वैध तरीके से बंगले में कुछ परिवर्तन करवाना चाहते हैं।‘विकास पार्क सोसायटी’ उस समय चर्चा में आई, जब निर्माता-निर्देशक यश चोपड़ा ने वहां अपना ऑफिस खोला था। ऑफिस का कार्यभार जब आदित्य चोपड़ा के हाथ में आया तो उन्होंने लिंक रोड पर हॉलीवुड स्टूडियो की तर्ज पर एक ऑफिस खोला। अपनी पत्नी पायल मल्होत्रा से अलग होने के बाद आदित्य चोपड़ा विकास पार्क के अपने बंगले में रहने आ गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:आदित्य की होशियारी नहीं चली ?