फोटो गैलरी

Hindi Newsआमिर का झटका

आमिर का झटका

बॉलीवुड में सफलता बहुत मायने रखती है, पर कभी-कभी ऐसे भी मौके आते हैं, जब इसका कोई अर्थ नहीं होता।अनीस बज्मी की तीन फिल्में लगातार हिट रहीं। एक ही फिल्म हिट होने से निर्देशकों का दिमाग आसमान पर होता...

आमिर का झटका
एजेंसीSat, 06 Jun 2009 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में सफलता बहुत मायने रखती है, पर कभी-कभी ऐसे भी मौके आते हैं, जब इसका कोई अर्थ नहीं होता।अनीस बज्मी की तीन फिल्में लगातार हिट रहीं। एक ही फिल्म हिट होने से निर्देशकों का दिमाग आसमान पर होता है। बज्मी की तीन फिल्में- ‘नो एंट्री’, ‘वेलकम’ और ‘सिंह इज किंग’-हिट रहीं। इसी से अंदाज लगाया जा सकता है कि उनका दिमाग कहां रहा होगा।

हाल ही में उनको ऐसा झटका लगा कि जमीन पर आ गए। वह आमिर खान को अपनी फिल्म में साइन करना चाहते थे। वह आमिर के पास गए और उन्हें कहानी का आइडिया सुनाया। आमिर को कहानी पसंद आई। बज्मी ने सोचा कि आखिर वे उनकी फिल्म के हीरो तय हो गए। लेकिन बॉलीवुड में होते हुए उन्हें शायद आमिर के विषय में पता नहीं था। आमिर ने उनसे स्क्रिप्ट मांगी, पूरी तैयार स्क्रिप्ट। यह सुन कर बज्मी हैरान रह गए। उन्होंने सोचा था कि सिर्फ आइडिया सुना कर वह आमिर को साइन कर लेंगे।आमिर ने उनसे स्पष्ट शब्दों में कहा कि यदि वह अपनी फिल्म में उन्हें हीरो लेना चाहते हैं तो स्क्रिप्ट में क्या-क्या है, पूरी तरह दिखाएं।बज्मी ने स्क्रिप्ट के लिए आमिर से 125 दिनों का समय मांगा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें