अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, हालत नाजुक

एक दरोगा ने चलती ट्रेन से अपनी पत्नी को नीचे फेंक दिया। रेलवे ट्रैक पर खून से लथपथ मिली शाहिन को पुलिस ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद से दरोगा फरार है। लखनऊ जिले के इन्दिरा नगर निवासी दिलशाद पुलिस महकमे में उप निरीक्षक के पद पर तैनात हैं। 10 सालों से वह डच्यूटी से नदारत थे। जिसके कारण उसे मुअत्तिल कर दिया गया था।

बताया जता है कि दिलशाद की पत्नी शाहिन ने भाग-दौड़ करके अपने पति की नौकरी बहाल करवाई। उसका ज्वाइनिंग लेटर जरी हो गया। शुक्रवार को दिलशाद पत्नी के साथ ट्रेन से सवार होकर बदायूँ जिले में आमद दर्ज कराने ज रहा था। रास्ते में दोनों के बीच किसी बात को लेकर तकरार हो गई। जिससे गुस्साए दिलशाद ने अपनी पत्नी को हरदोई रेलवे स्टेशन के समीप चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया और खुद फरार हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुँची जीआरपी ने खून से लथपथ शाहिन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुँची शाहिन की माँ शबीना खातून निवासी उदयगंज लखनऊ ने बताया कि दिलशाद उसकी पुत्री को कई बार मारपीट चुका है। बकौल शबीना दिलशाद की हरकतों से सभी आजिज हो चुके हैं। उन्होंने दिलशाद के किसी अन्य महिला के साथ अवध सम्बन्ध होने की बात कही। डॉक्टरों ने शाहिन की हालत गंभीर बताई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दरोगा ने पत्नी को चलती ट्रेन से फेंका
पांचवां एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
अफगानिस्तान241/9(50.0)
vs
जिम्बाब्वे95/10(32.1)
अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे को 146 रनो से हराया
Mon, 19 Feb 2018 04:00 PM IST
पांचवां एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
अफगानिस्तान241/9(50.0)
vs
जिम्बाब्वे95/10(32.1)
अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे को 146 रनो से हराया
Mon, 19 Feb 2018 04:00 PM IST
फाइनल
न्यूजीलैंड
vs
ऑस्ट्रेलिया
ईडन पार्क, ऑकलैंड
Wed, 21 Feb 2018 11:30 AM IST