DA Image
23 फरवरी, 2020|12:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साइमंड्स को भेजा स्वदेश, करियर खतरे में

साइमंड्स को भेजा स्वदेश, करियर खतरे में

एंड्रयू साइमंड्स का अंतरराष्ट्रीय करियर खतरे में पड़ गया है। इस विवादास्पद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को शराब संबधी घटना के कारण स्वदेश भेज दिया गया जिससे ऑस्ट्रेलिया की 20-20 विश्व कप जीतने की उम्मीदों को भी करारा झटका लगा।

चैंपियनशिप के लिये आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल साइमंड्स के बारे में कहा गया है कि कल रात होटल में टीम डिनर में भाग लेने के बाद उन्होंने ओवल में अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया । उन पर शराब से संबंधित घटना में शामिल होने का आरोप लगाया गया है जिसकी विस्तृत जानकारी सार्वजनिक नहीं की गयी है।

कप्तान रिकी पॉन्टिंग ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह फैसला ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के व्यापक हित  में किया गया है लेकिन उन्होंने घटना की विस्तत जानकारी देने से इन्कार कर दिया। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने घोषणा की कि साइमंड्स के अनुबंध की भी समीक्षा की जाएगी।

उन्होंने कहा, आज रात हमने उसे बताया कि हम उसके अनुबंध की समीक्षा करेंगे। नैसर्गिक प्रतिभा के धनी इस ऑलराउंडर का 11 साल का करियर विवादों से घिरा रहा जिसमें 2008 का ‘मंकी गेट’ प्रकरण भी है जिसमें भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह शामिल थे। इसके अलावा उन्हें टीम बैठक पर मछली पकड़ना और नाइट क्लब में झगड़ा भी महंगा पड़ा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:साइमंड्स को भेजा स्वदेश, करियर खतरे में