अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैर संप्रदाय के युवक-युवती शादी रचान पहुंचे थे

गैर संप्रदाय युवक के साथ शादी रचाने पहुंची  युवती को हिंदू संगठनों के रोष का सामना करना पड़ा। उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगल की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस के हस्तक्षेप पर मामला शांत हुआ। खबर लिखे जाने तक पुलिस प्रेमी युगल से पूछताछ कर रही है।

ज्वालापुर निवासी एक युवती हरिद्वार स्थित एक लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में बतौर एडवाइजर कार्यरत है। बताया जता है कि कंपनी के मैनेजर उसे वृहस्पतिवार को अपनी होंडा सिटी कार से लेकर लक्सर तहसील मुख्यालय पहुंचे। जहां पहले से ज्वालापुर निवासी गैर संप्रदाय का युवक उपस्थित था। मैनेजर प्रेमी युगल को लेकर विवाह कराने सब-रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंचा। इसी बीच किसी ने इस बात की जानकारी हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को दे दी।
देखते ही देखते काफी संख्या में भाजपा, शिव सेना, बजरंग दल और हिजंम के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगल और मैनेजर की जमकर धुनाई कर दी।

इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बीच बचाव कर मामला शांत कराया। पुलिस मैनेजर और प्रेमी युगल को पकड़कर कोतवाली ले आई। पुलिस ने युवती के परिजनों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। जिस पर युवती के परिजन कोतवाली पहुंच गए। जहां युवती को उनके परिजनों के हवाले कर दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस की पूछताछ जारी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगल को धुना
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड44/1(11.0)
vs
न्यूजीलैंडबैटिंग बाकी
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत172/7(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका165/6(20.0)
भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रनो से हराया
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST
दूसरा एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
न्यूजीलैंड
vs
इंग्लैंड
बे ओवल, माउंट मैंगनुई
Wed, 28 Feb 2018 06:30 AM IST