DA Image
27 फरवरी, 2020|12:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैर संप्रदाय में शादी, हिंदू संगठन को ऐतराज

गैर संप्रदाय युवक के साथ शादी रचाने पहुंची युवती को हिंदू संगठनों के रोष का सामना करना पड़ा। उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगल की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस  हस्तक्षेप के बाद ही मामला शांत हुआ। खबर लिखे जाने तक पुलिस प्रेमी युगल से पूछताछ कर रही है।


ज्वालापुर निवासी युवती हरिद्वार स्थित एक लाइफ इंश्योरेंस कंपनी में बतौर एडवाइजर कार्यरत है। बताया जाता है कि कंपनी के मैनेजर उसे बृहस्पतिवार को अपनी होंडा सिटी कार से लेकर लक्सर तहसील मुख्यालय पहुंचे। जहां पहले से ज्वालापुर निवासी गैर संप्रदाय का युवक उपस्थित था। मैनेजर प्रेमी युगल को लेकर विवाह कराने सब-रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंचा। इसी बीच किसी ने इस बात की जानकारी हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को दे दी।
देखते ही देखते काफी संख्या में भाजपा, शिव सेना, बजरंग दल और हिजंम के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगल और मैनेजर की जमकर धुनाई कर दी। इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और बीच बचाव कर मामला शांत कराया। पुलिस मैनेजर और प्रेमी युगल को पकड़कर कोतवाली ले आई।


पुलिस ने युवती के परिजनों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। जिस पर युवती के परिजन कोतवाली पहुंच गए। जहां युवती को उनके परिजनों के हवाले कर दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस की पूछताछ जारी थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:गैर संप्रदाय में शादी, हिंदू संगठन को ऐतराज