फोटो गैलरी

Hindi Newsलवगुरू बनकर प्रेमियों को देता था सलाह और रात में वाहनों की चोरी

लवगुरू बनकर प्रेमियों को देता था सलाह और रात में वाहनों की चोरी

लवगुरू बनकर दिन में मोहल्ले के प्रेमियों को सलाह देने और रात को वाहनचोरी करने वाले एक युवक समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी धर्मवीर और उसके दोस्त देवेन्द्र उर्फ लालू के पास से पुलिस...

लवगुरू बनकर प्रेमियों को देता था सलाह और रात में वाहनों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 04 Jun 2009 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

लवगुरू बनकर दिन में मोहल्ले के प्रेमियों को सलाह देने और रात को वाहनचोरी करने वाले एक युवक समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी धर्मवीर और उसके दोस्त देवेन्द्र उर्फ लालू के पास से पुलिस ने चोरी की 6 बाइक बरामद की है।

पुलिस उपायुक्त शरद अग्रवाल के अनुसार स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर राजकुमार को सूचना मिली थी कि जेल से कुछ समय पहले बाहर निकले देवेन्द्र ने धर्मवीर नामक युवक के साथ वाहनचोरी के लिए एक नया गैंग बना लिया है। इस सूचना के आधार पर टीम ने उनके बारे में जानकारी जुटानी शुरू की। छानबीन के दौरान टीम को पता चला कि दोनों चोरी की एक बाइक पर एच-ब्लॉक विकासपुरी में शाम के समय आएंगे।

इस सूचना पर पुलिस टीम ने जाल बिछाकर दोनों को धर दबोचा। जांच में बाइक चोरी की पाई गई। पूछताछ में देवेन्द्र ने पुलिस को बताया कि पांच माह पूर्व उसे लूट और झपटमारी की वारदातों में पहली बार गिरफ्तार किया गया था। जेल से बाहर आने पर उसके परिजनों ने उसका साथ नहीं दिया। यहां तक की रुपये नहीं होने के कारण उसकी गर्लफ्रेंड ने भी उसका साथ छोड़ दिया। उसी दौरान उसकी मुलाकात धर्मवीर से हुई जो पार्टनर फिल्म देखने के बाद से अपने आप को सलमान खान की तरह लवगुरू मानने लगा था।

वह मोहल्ले के लड़कों को प्रेम-सलाह दिया करता था। देवेन्द्र ने उसे बताया कि वाहनचोरी करके दोनों अच्छे खासे रुपये कमा सकते हैं। इसके बाद दोनों शादी की व्यस्त जगहों पर जाकर अच्छी कंडीशन की गाड़ियों को अपना निशाना बनाने  लगे। देवेन्द्र बिना चाबी के बाइक स्टार्ट करने में एक्सपर्ट है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें