DA Image
27 फरवरी, 2020|1:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोर्ट रूम में एक बदमाश ने दूसरे बदमाश को ब्लेडमारी

पटियाला हाउस अदालत स्थित एक कोर्ट रूम में उस समय भगदड़ मच गई जब एक बदमाश ने पेशी पर आए दूसरे बदमाश के कान से लेकर गाल को ब्लेड मार कर बुरी तरह काट दिया। वारदात के समय जज रूम में नहीं थे। पुलिस का कहना है कि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हमलावर यामीन उर्फ राजू मेंटल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

कालकाजी इलाके का रहने वाला अरशद सिद्दीकी हत्या के प्रयास के एक मामले में लिप्त है। बुधवार सुबह वह पटियाला हाउस अदालत में जज पीएस तेजी की अदालत में पेशी के लिए आया था, लेकिन जज का ट्रांसर्फर हो चुका है और उनके स्थान पर अदालत का कार्यभार फिलहाल किसी को सौपा नहीं गया है। इसलिए अदालत में जो भी पेशी के लिए आता है उसे अगली तारीख दे दी जती है। सुबह करीब पौने 11 बजे अरशद सिद्दीकी कोर्ट रूम में पेश हुआ। उसी दौरान मौका पाकर बदमाश यामीन ने ब्लेड निकाल कर उसके कान और गाल पर जोरदार वार कर दिया, जिससे उसके कान का एक हिस्सा कट गया और वहां भगदड़ मच गई।

हमलावर ने भागने की कोशिश की, लेकिन अदालत के नायाब कोर्ट व अन्य स्टाफ ने उसे दबोच लिया।छानबीन में पता चला कि अरशद ने संगम विहार में किसी आनंद गुप्ता पर कातिलाना हमला किया था। वह उसी मामले की पेशी के लिए अदालत में आया था। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किया गया बदमाश यामीन हाल ही में जेल से छूट कर आया था। वह कालकाजी इलाके में रहता है, लेकिन मूल रूप से पंजब गुरदासपुर का रहने वाला है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:पटियाला हाउस कोर्ट में हुई ब्लेडबाजी