DA Image
2 जून, 2020|5:20|IST

अगली स्टोरी

गोली लगने से पुत्र की मौत और पिता की हालत गंभीर

आपसी रंजिश में सुलह नहीं होने पर अज्ञात बदमाशों ने बाप-बेटे पर जमकर फायरिंग की। इस घटना में बेटे की मौत हो गई जबकि पिता की हालत अभी भी गंभीर बनी हु़ई है। घटना शाम के वक्त हुई जब सोहना से दोनों लौट रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन हत्यारों का सुराग नहीं मिल सका है। 45 वर्षीय बिल्लौरी व उसके 70 वर्षीय पिता सौकरण बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। पीछे से कार पर सवार अज्ञात बदमाश उनका पीछा कर रहे थे।

अलीपुर-गढ़ी मुरली के बीच, कार सवार बदमाशों ने उन्हें रोका और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस दौरान, बिल्लौरी को तीन गोलियां     लगी, जबकि पिता को भी एक गोली लगी। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठे हो गए और उन्होंने कार का पीछा किया, लेकिन इसके सवार सभी बदमाश फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि गुड़गांव के एक गैंगस्टर के साथ इनकी रंजिश चल रही थी।

डीसीपी साउथ आईएस सैनी के मुताबिक सोमवार को भी किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुृआ था, लेकिन मंगलवार को सुलह करने के लिए दोनों पक्षों के लोग इकट्ठे हुए थे। बावजूद, इसके फैसला नहीं हो सका। परिजनों व ग्रामीणों का आरोप है कि उसी गैंग के   इशारे पर बदमाशों ने दोनों को निशाना बनाया। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बन गया है। पुलिस ने भोंडसी थाने में मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है, लेकिन सभी बदमाश अभी पुलिस गिरफ़्त              से बाहर है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:बदमाशों ने पिता-पुत्र को गोली मारी