फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार की जनता की आंखों में धूल झोंकते रहे लालूःनीतीश

बिहार की जनता की आंखों में धूल झोंकते रहे लालूःनीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रेल मंत्री ममता बनर्जी से अनुरोध किया है कि वह रेल के मुनाफे का सच देश की जनता के समक्ष उजागर करे। उन्होंने कहा कि इस सच का उद्घाटन आवश्यक है, क्योंकि मुनाफे के बावजूद...

बिहार की जनता की आंखों में धूल झोंकते रहे लालूःनीतीश
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Jun 2009 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रेल मंत्री ममता बनर्जी से अनुरोध किया है कि वह रेल के मुनाफे का सच देश की जनता के समक्ष उजागर करे। उन्होंने कहा कि इस सच का उद्घाटन आवश्यक है, क्योंकि मुनाफे के बावजूद रेलवे को केन्द्र से सहायता लेने की जरूरत क्यों पड़ गई।  कुमार लालू प्रसाद पर जमकर बरसे और कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में बिहार की जनता की आंखों में सिर्फ धूल झोंका है।

बीते दिन हुई घटना के लिए भी उन्होंने लालू प्रसाद को ही जिम्मेवार ठहराया और कहा कि उनके ‘मुखे कानून’ के कारण ही ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई। अगर उन्होंने ठहराव दिया था तो उसे रेलवे बोर्ड से मंजूरी दिलवा देते। ऐसा किया नहीं और मुख से आदेश देते रहे।  यही नहीं उन्होंने ऐसा कर नए रेलमंत्री को भी डॉक में खड़ा करने की कोशिश की। लालू प्रसाद हर हाल में ‘चित्त भी मेरी और पट्ट भी मेरी’ जैसी स्थिति चाहते हैं।

महाराष्ट्र में बिहार छात्रों के साथ हुई घटना के लिए भी उन्होंने लालू प्रसाद को जिम्मेवार ठहराया और कहा कि बिहारी छात्र उनसे मुम्बई में परीक्षा नहीं कराने के लिए मुलाकात करने गए थे, लेकिन वे मिले तक नहीं। जबरन छात्रों को वहां परीक्षा देने के लिए  जाना पड़ा और इतनी बड़ी घटना हुई। मुख्यमंत्री ने रेलमंत्री ममता बनर्जी को त्वरित कार्रवाई के लिए धन्यवाद दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें