DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुडी के विधुर जैक टवीड फिर लौटे पार्टियों में

गुडी के विधुर जैक टवीड फिर लौटे पार्टियों में


रियलिटी शो की स्टार जेड गुडी की कैंसर से हुई मौत के सिर्फ दो माह बाद उसके विधुर जैक टवीड अपने पुराने रूप में लौट आए हैं और फिर से पार्टियों में महिलाओं के साथ और मदिरा पीते दिखने लगे हैं ।पिछली फरवरी में शाही अंदाज में गुडी से ब्याह रचाने वाले 21 वर्षीय टवीड एक टैक्सी चालक पर हमला करने के आरोप में छह सप्ताह की जेल काटकर लौट आए हैं और अपने पुराने र्ढे पर लौट आए हैं ।

रियलिटी शोर बिग ब्रदर में गुडी के साथ शिरकत करने के बाद इस पार्ट टाइम माडल की गुडडी चढ़ गई थी और उन्हें भी सेलिब्रिटी स्टेटस मिल गया था । उन्होंने सोमवार रात एसेक्स में फेसिज नाइटक्लब में एक रीलाउंच पार्टी का आयोजन कर फिर से पार्टियों में शिरकत करने की एक तरह से घोषणा की । हां , इससे पहले उन्होंने इतना जरूर किया कि वे अपनी मृत पत्नी की मजार पर जाकर फूल चढ़ा आए ।

पार्टियों में टवीड की वापसी का लेकिन न सिर्फ स्वागत नहीं हुआ बल्कि उनकी इसके लिए काफी आलोचना हुई है । यहां तक कि उनके अपने प्रचार अधिकारियों ने भी इसे अच्छा नहीं माना है ।मैक क्लिफर्ड ने कहा ,यह पूरी तरह गलत है लेकिन ,वह किसी की समझदारी भरी सलाह नहीं सुन सकता । उसके कुछ साथी उसके अपार धन का क्लबों ,बार्स और अन्य कहीं भी जमकर लुत्फ उठाना चाहते हैं ।

उन्होंने कहा ,जेड ने मुझसे वादा लिया था कि मैं उसकी निगरानी करूंगा क्योंकि उसे पता था कि वह कैसा है और वह इसी तरह का कुछ करेगा । मैं कुछ करने की कोशिश कर रहा हूं । लेकिन समस्या यह है कि वह 21 साल का है । जो कुछ भी वह कर रहा है वह गलत है । गुडी चाहती थी कि टवीड उसके दोनों बच्चों पांच साल के बॉबी और चार साल के फ्रेडी के लिए रोल माडल बने ।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुडी के विधुर जैक टवीड फिर लौटे पार्टियों में