फोटो गैलरी

Hindi Newsअपहृत तिक की खोज में छापेमारी जारी

अपहृत तिक की खोज में छापेमारी जारी

मोतीपुर के चिकित्सक डॉ. सुधीर कुमार के अपहृत पुत्र तिक की बरामदगी के लिए रविवार की पूरी रात पूर्वी चम्पारण के गंडक चटिया दियारे में मुजफ्फरपुर, पूर्वी चम्पारण और गोपालगंज पुलिस व एसटीएफ द्वारा...

अपहृत तिक की खोज में छापेमारी जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 02 Jun 2009 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

मोतीपुर के चिकित्सक डॉ. सुधीर कुमार के अपहृत पुत्र तिक की बरामदगी के लिए रविवार की पूरी रात पूर्वी चम्पारण के गंडक चटिया दियारे में मुजफ्फरपुर, पूर्वी चम्पारण और गोपालगंज पुलिस व एसटीएफ द्वारा घेराबंदी कर छापेमारी की गई।

छापेमारी का नेतृत्व मुजफ्फरपुर व पूर्वी चम्पारण के एसपी सुधांशु कुमार और उमेश कुमार कर रहे थे।  पूर्वी चम्पारण एसपी कुमार ने बताया कि छापेमारी मलाही, गोविन्दगंज के दियारा क्षेत्र के कई गांवों में की गई। सोमवार को भी शाम तक पुलिस की छापेमारी चलती रही। उन्होंने नाम बताने से इनकार करते हुए कहा कि तिक अपहरणकांड में कई बड़े लोगों की संलिप्तता उजगर हुई है, जिन्हें चिह्न्ति कर छापेमारी की ज रही है। गंडक नदी के पश्चिमी दियारा क्षेत्र में गोपालगंज पुलिस छापेमारी कर रही है। इसके अतिरिक्त भी पुलिस की टीम गोरखपुर व गोपालगंज के अन्य क्षेत्रों और पूर्वी चम्पारण से जुड़े मुजफ्फरपुर क्षेत्र में छापेमारी कर रही है। मुजफ्फरपुर पश्चिमी के डीएसपी धीरज कुमार ने बताया कि पूछताछ के लिए तीन-चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। अरेराज डीएसपी सुरेश चन्द्र तिवारी के अनुसार रविवार की रात कई गांवों में छापेमारी की गई जो सोमवार को भी जरी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें