DA Image
28 मई, 2020|9:10|IST

अगली स्टोरी

आस्ट्रेलिया से बदला लेने को बेताब हैं नैंस

आस्ट्रेलिया से बदला लेने को बेताब हैं नैंस

आस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं द्वारा टवेंटी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए नजरंदाज किए गए तेज गेंदबाज डर्क नैंस पांच जून से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में आस्ट्रेलिया से ही बदला लेने को बेताब हैं।

वर्ल्ड कप के लिए नीदरलैंड की टीम में शामिल किए गए नैंस ने कहा कि वह अपनी टीम को सुपर आठ चरण में देखना चाहते हैं ताकि आस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करके कंगारू टीम को अपनी उपयोगिता का अहसास करा सकें।

नैंस ने एक खेल वेबसाइट से कहा कि मुङो आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं किए जाने का कोई मलाल नहीं है। मैं आस्ट्रेलिया की ओर से खेलना चाहता था लेकिन चयनकर्ताओं ने मेरे लिए वर्ल्ड कप के दरवाजे बंद कर दिए हैं। अगर मुङो 30 सदस्यीय संभावित खिलाडियों में चुना जाता तो बहुत संभव था कि मुङो अंतिम एकादश में जगह नहीं मिलती। मैं अपने मूल देश नीदरलैंड की टीम में शामिल होकर ही बहुत खुश हूं।

नैंस ने 35 टी20 मैचों में 17.58 के औसत से 53 विकेट चटकाए हैं। दक्षिण अफ्रीका में हाल में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते हुए उन्होंने बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया था। आस्ट्रेलियाई टी20 टूर्नामेंट के फाइनल में उन्होंने पश्चिम आस्ट्रेलिया के खिलाफ बुशरेंजर्स की ओर से खेलते हुए 23 रन देकर चार विकेट चटकाकर अपनी टीम की जीत में प्रमुख भूमिका निभाई थी।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:आस्ट्रेलिया से बदला लेने को बेताब हैं नैंस