DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो अन्य श्रमिक झुलसे, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के फुल्लनपुर इलाके में निर्माणाधीन मकान का पिलर बनाते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आने से जहां एक दिहाड़ी मजदूर की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं दो अन्य मजदूर करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गये। इस घटना से इलाके में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गये।
नोनहरा थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी सुभाष राम (30), निजमपुर के अनिल कुमार (25) और विनोद राम (32) मजदूरी करते हैं। फुल्लनपुर इलाके के एक निर्माणाधीन मकान में ये लोग काम करते थे। रविवार को मकान का पिलर बनाते समय असावधानीवश सुभाष राम छत के ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। करंट की चपेट में आने से अनिल और विनोद भी गंभीर रूप से झुलस गये। इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया। मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गये। झुलसे मजदूरों को जिला अस्पताल लाया गया।
मकान निर्माण में लगे अन्य मजदूरों ने घटना की सूचना मृतक और झुलसे हुए मजदूरों के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। गंभीर रूप से झुलसे मजदूरों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। डाक्टरों ने दोनों की हालत चिंताजनक बतायी है

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मजदूर की मौत