अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस टीम पर भी फायरिंग, बदमाश जख्मी

नगर कोतवाली क्षेत्र के भृगु मंदिर के सामने स्थित विशाल मेगा मार्ट के गार्ड को शनिवार की रात में बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया।घटना से आधा घंटा पहले बदमाशों ने मेगा मार्ट के मालिक से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगी थी। तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने रविवार को सुबह आठ बजे आधा दजर्न बदमाशों को धर दबोचा जबकि दो बदमाश भाग निकले। गिरफ्तारी के दौरान एक बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर चलायी गयी गोली से एक अन्य बदमाश घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार बैरिया निवासी हरि सिंह का बलिया-बैरिया मार्ग पर भृगु मंदिर के सामने विशाल मेगा मार्ट नामक प्रतिष्ठान है। शनिवार की रात जब दुकान बंद हो रही थी वहां अचानक पहुंचे बदमाशों ने दुकान के बाहर वर्दी में खड़े गार्ड दुबहड़ थाना क्षेत्र के आसपुरा निवासी बब्बन पांडेय (38) को गोली मार दी और इस वारदात से वहां मची भगदड़ में हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया।

पुलिस व एसओजी टीम ने इस घटना में शामिल छह बदमाशोंे को रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। एसपी लालजी शुक्ल ने बताया कि एसओजी को जनकारी मिली कि बदमाश भृगुआÞम से सटे शास्त्री नगर मुहल्ले में छिपे हैं। पुलिस व एसओजी टीम ने घेराबंदी कर मऊ जिले के सरायलखन्सी थाने के हरदासपुर निवासी रोशन सिंह, इमिलिया निवासी मोनू गोंड, बकवल निवासी रवि सिंह, दुबहड़ थाना क्षेत्र के घोड़हरा निवासी अजय कानू, भीमपुरा थाना क्षेत्र के पीथरपट्टी निवासी शलेन्द्र सिंह व गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के विजौरा निवासी अभय सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

दो बदमाश शहर के बहादुरपुर निवासी दीपक शर्मा व अंकित उर्फ डान फरार हो गये। गिरफ्तारी के दौरान एक बदमाश ने पुलिस टीम पर गोली चलायी जो रोशन नामक बदमाश को लग गयी। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो बाइक, दो पिस्टल, दो कट्टा, कारतूस व सात मोबाइल सेट मिले हैं।

बदमाशों ने बताया कि उन्होंने मऊ जेल में बंद हल्दी थाना क्षेत्र के बाबूबेल निवासी हरीश के कहने पर घटना को अंजम दिया। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में तीन पिछले दिनों बाल सुधार गृह मऊ से फरार अपराधी हैं। एसपी ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी के दो सिपाहियों अनुपम सिंह व अरुण यादव की प्रशंसा करते हुए पुलिस टीम को ढाई हजर रुपये इनाम देने की घोषणा की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया में रंगदारी के लिए गार्ड को गोली मारी