DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायाराज में सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़नःअखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के युवा प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय प्रभारी व कन्नौज के सांसद अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र के नसरापुर गाँव स्थित सपा कार्यालय व सांसद के दफ्तर में पुलिसिया तांडव की सपा ने तीखी निंदा की है। सपा ने आरोप लगाया है कि चुनाव में पराजय से बौखलाई मुख्यमंत्री पुलिस के जरिये सपा कार्यकर्ताओँ का उत्पीड़न करा रही हैं। पार्टी ने चेतावनी दी है कि शासन-प्रशासन ज्यादतियों से बाज आए वरना सपा विरोध करने पर मजबूर होगी।

सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी का आरोप है कि कन्नौज के एसपी प्रेम कुमार गौतम, सीओ हरदेव सिंह, इंस्पेक्टर फामूद अली ने 29 मई की रात तिर्वा रोड नसरापुर गाँव में सपा के जिला कार्यालय में तोड़फोड़ की। इसी कार्यालय में सपा सांसद अखिलेश यादव की भी दफ्तर है, जहाँ घुसकर पुलिस कर्मियों ने 50 हजर का फर्नीचर तोड़ डाला। कार्यालय में लगी सरदार भगत सिंह की तस्वीर उठाकर फेंक दी। पार्टी कार्यकर्ता गोविन्द दोहरे, दिलीप कुमार को पीटा।

फिर इन कार्यकर्ताओं के साथ नवाब सिंह यादव को पकड़कर बिल्हौर थाने ले गए। कन्नौज पुलिस ने इस पुलिसिया ताडंव की रिपोर्ट नहीं लिखी। सपा प्रवक्ता का आरोप है कि लोकसभा चुनाव में पराजय से बौखलाई मुख्यमंत्री के इशारे पर कन्नौज पुलिस ने यह तांडव किया है। सपा चेतावनी दी है कि मुख्यमंत्री राजनीतिक द्वेष से उत्पीड़नात्मक कार्रवाइयों पर अंकुश लगाएँ वरना सपा प्रतिकार करने में पीछे नहीं हटेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हार से बौखलाई सरकार उत्पीडन कर रही हैः सपा