अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उपद्रवी तत्वों से निपटने के लिए भारी संख्या में पुलिस तैनात

दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिले के लिए सोमवार से मिलने वाले फॉर्म लेने वालों की भारी भीड़ जुटने की संभावना के मद्देनजर सुरक्षा के चौकस इंतजम किए गए हैं। भीड़ के दौरान उपद्रवी तत्व किसी तरह की गड़बड़ी न करें, इसके लिए भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती गई है। भीड़ में मनचलों पर नजर रखने के लिए पुलिस की एंटी इव टीजिंग सेल भी सादे कपड़ों में की गई है। इसके अलावा नार्थ कैंपस व आसपास के इलाके में सुरक्षा घेरे को बढ़ा दिया गया है।

हालांकि राजधानी में नार्थ कैंपस के अलावा अन्य करीब 16 सेंटरों पर मिलने वाले फॉर्म के दौरान भी सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। उत्तरी जिले के डीसीपी सागर प्रीत हुडा ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों की तैनाती के अलावा पीसीआर व मोबाइल मेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है। खासतौर पर मनचलों पर नजर रखने के लिए सादे कपड़ों में महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती गई है। कैमरों के जरिये में उपद्रवी तत्वों पर पुलिस नजर रखेगी। विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ मिलकर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजम किए गए हैं।

उधर दिल्ली के विभिन्न इलाकों में फॉर्म के लिए बनाए सेंटरों की सुरक्षा भी चौकस कर दी गई है। सभी जिलों की पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है। विभिन्न इलाकों में स्थित सेंटरों पर सुरक्षा घेरे को बढ़ा दिया गया है। अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। सभी इलाकों में एंटी इव टीजिंग सेल मनचलों पर नजर रखेगी। भीड़ में कुछ बदमाश सामानों पर भी हाथ साफ करते हैं, इस बात के मद्देनजर पुलिस ऐसे तत्वों पर भी नजर रखेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली विश्‍वविघालय में सुरक्षा के चौकस इंतजाम