DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार निवास में नेताओं ने मचाया हुड़दंग

नई दिल्ली। जद-यू कार्यकारिणी की बैठक के लिए बिहार निवास आये कुछ नेताओं तथा उनके सहयोगियों ने यहां जमकर हुड़दंग काटा। दो लोगों लिए बने कमरों में कई लोग घुस गये तथा हाथ में परमिट लेकर घूमते कुछ नेता निवास के अदने कर्मचारियों को गरियाते देखे गये।

एक परेशान कर्मचारी दबे स्वर में बता रहा था कि निवास के 50 कमरों के लिए पटना से सौ से ज्यादा पास जारी किए गये और अभी भी जारी हो रहे हैं।

जिनके हाथ में पास वह बड़े रौब से आता है और यहां कमरा न मिलने से हम पर पिल पड़ता है। यहां 22 कमरों में नये सांसद रह रहे हैं अब बताइए कमरे कहां से पैदा करें। बात चल रही थी कि तभी एक नेता ने लगभग डांटते हुए आवाज दी, क्या लबर लबर कर रहे हो परमिट है, कमरा बताइए।

कैंटीन चलाने वाले का अपना ही रोना है। कई लोग बिना पैसे दिए खाकर चलते बनते हैं। नीतिश राज में बिहार भले ही अपराध व अराजकता मुक्ति की ओर बढ़ रहा है पर बिहार निवास में पहले जैसी अराजकता बरकरार है।

अति सुरक्षा वाले संसद सौंध में कार्यकारिणर की बैठक के कारण कई नेता पास के अभाव में अन्दर नहीं घुस पाए तो कुछ ने पतली गली से दिल्ली भ्रमण को प्रमुखता दी।

पत्रकारों को भी किसी राजनीतिक दल की बैठक में पहली बार पास लेने के लिए जूझना पड़ा। पीआईबी द्वारा मान्यता प्राप्त पत्रकारों को भी घंटे भर के इन्तजार के बाद सौंध में जाने के लिए पास मिले।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार निवास में नेताओं ने मचाया हुड़दंग