अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम इंडिया लंदन पहुंची

टीम इंडिया लंदन पहुंची

इंग्लैंड में पांच जून से शुरू हो रहे दूसरे टवेंटी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने को महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम इंडिया शुक्रवार देर रात लंदन पहुंच गई।

हीथ्रो हवाई अड्डे पर टीम इंडिया की अगुवानी करने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अधिकारियों और मीडियाकर्मियों समेत भारतीय प्रशसंकों का एक बड़ा समूह मौजूद था। टीम इंडिया ने वर्ष 2007 में दक्षिण अफ्रीका में टवेंटी20 वर्ल्ड कप प्रतियोगिता जीता था।

भारत के अभियान की शुरुआत एक जून को ओल्ड ट्रैफर्ड में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले अभ्यास मैच से होगी जबकि अगला अभ्यास मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान की टीम से तीन जून को होगा।

टीम के यहां पहुंचने के बाद आल राउंडर यूसुफ पठान ने संवाददाताओं से कहा कि वर्ष 2007 मेरे लिए काफी मायने रखता है। मैंने उस बार फाइनल में खेला और हम टवेंटी20 वर्ल्ड कप के विजेता बने। अबकी बार हम खिताब बरकरार रखने के मकसद से यहां आए हैं।

उन्होंने कहा कि यदि हम हाल में टेस्ट या एकदिवसीय मैच खेल कर लौटे होते तो हमें इस माहौल में ढ़लना पडता लेकिन अभी हम टवेंटी20 खेल रहे थे इसलिए हमारी लय बरकरार है जिससे हमें काफी मदद मिलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीम इंडिया लंदन पहुंची