अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विरोध करने वाले यात्रियों के साथ मारपीट

यशवंतपुर से मुजफ्फरपुर आ रही 5257 अप एक्सप्रेस में शुक्रवार की देर रात मालदा स्टेशन के पास लुटेरों ने स्लीपर श्रेणी के कई कोच में जमकर लूटपाट की। पहले लुटेरों ने ट्रेन को घेरकर रोड़ेबाजी की, फिर ट्रेन के पांच स्लीपर कोच के यात्रियों से लाखों की संपत्ति लूट ली। विरोध करने वाले यात्रियों को जख्मी कर दिया गया।लूट के शिकार होने वाले यात्रियों में नेपाल, मोतिहारी, दरभंगा, समस्तीपुर मुजफ्फरपुर समेत कई जिले के यात्री शामिल हैं।

एक-दो घायल यात्रियों का इलाज कटिहार में चल रहा है। यात्रियों ने बरौनी रेल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित यात्रियों ने बताया कि रात के ढाई बजे मालदा स्टेशन से गाड़ी खुलने के दस मिनट बाद आउटर सिगनल पर खड़ी हो गई। अचानक ट्रेन पर रोड़ेबाजी होने लगी। लुटरों की संख्या करीब 50 थी। सभी 20 से 25 वर्ष के थे। इसमें से कुछ ने खिड़की से बच्चों को खींचने का प्रयास किया। तबतक एस 1, एस 2, एस 3, एस 6 व एस 9 में लुटरों ने लूटपाट शुरू कर दी।

लूट के शिकार होने वालों में नेपाल के रीतेश गुप्ता, नेपाल के वीरगंज परसा निवासी बी. पटेल, परबंदा समस्तीपुर के रामलगन राय, दरभंगा के संतोष यादव, मोतिहारी के चैनपुर निवासी मोहम्मद साजिद, बेगुसराय के सवरेदय नगर निवासी साकेत कुमार समेत कई यात्री शामिल है। बरौनी रेल पुलिस यात्रियों के बयान को दर्ज कर मालदा रेल पुलिस को भेजेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यशवंतपुर-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस में भीषण डकैती