DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भिखारन का रोल करना चाहती हूं....सिंपल कौर

भिखारन का रोल करना चाहती हूं....सिंपल कौर

नमक हराम सीरियल के अपने किरदार के बार में बताइए?
 ये किरदार ग्रे शेड मे हैं इसे नेगेटिव भी नहीं कह सकते। रवीना एक शातिर दिमाग की बिजनेस वुमेन है। काफी अच्छा किरदार है वो सागर में किसी मकसद से आई है। बेसिकली वो अमन वर्मा के साथ ही है। वो स्वाती सहगल जो  सागर की एक ईमानदार कलैक्टर है के यहां बिजनेस खोलना चाहती है।


इस रोल को करने में आपको किसी मुश्किलों का सामना करना पड़ा ?
 इस रोल के  लिए मैंने काफी मेहनत की है। क्योंकि पहले मैंने कॉमेडी के रोल ज्यादा किए हैं इसलिए अपनी आवाज में थोड़ी म्चोरिटी लाने की कौशिश की है। क्योंकि मेरी आवाज में बीट ज्यादा है। इसके अलावा मैं डायलाग भी सोच समझ कर बोलती हूं।


इतनी कम उम्र में इतना कुछ अचीव कर लिया कैसा लगता है ?
 बेसिकली मैं दिल्ली की हूं तो मेरी कॉफी लांग जर्नी रही है तो यहां तक आकर अच्छा लगता है। मैं दिल्ली को बहुत मिस करती हूं।


 सब टीवी के मणिबेन में आपका कैसा अनुभव रहा ?
मणिबेन कॉफी फनी शो है। इसमें स्मृति इरानी की पड़ोसन का रोल निभा रही हूं।  जो कॉफी स्टाइलिश और हाई क्लास लड़की है। जो शुरू में स्मृति ईरानी का मजक उड़ाती है। लेकिन बाद में उसके साथ हो जाती है।


कोई ऐसा किरदार जिसे आपको करने में मुशिकल आई हो ?
नहीं अब तो कोई नहीं है लेकिन शुरू में एक डेली शो में मुश्किल आई थी। क्योंकि इसमें एक ही शो में 20 अलग अलग  तरह के रोल करने पड़े थे।


कोई ऐसा किरदार जिसे करने में आपको मजा आया हो ?
शरारत की पैम का किरदार करने में मुझे काफी मजा आया। शरारत की टीम अच्छी थी। इसमें मेरा सबसे लम्बा रोल रहा है।


 क्या रिएलटी शो में आप काम करना चाहती है ?
हां क्यों नही, लेकिन कोई मजेदार शो हो । पर डांस शो में नहीं और सरकार की दुनिया जैसे में तो बिल्कुल ही नहीं वहां तो धूप में बिठा कर काम कराते है।

रिएलटी शो पब्लिसिटी बटोरने का जरिया बनते जा रहे हैं ?
 रिएलटी शो थोड़े अलग तरह के शो होते है। देखने मे मजा आता है। इनमें थोड़ा रिअल होता है तो थोडा बनावटी भी। पता चलता है कि पर्दे के पीछे क्या होता है और इसमें कोई हर्ज नहीं है अगर कोई कुछ अलग सा करके फेमस होना चाहता है। डर, इमोशन से इसे और भी मजेदार बनाया गया है।

आपका ड्रीम रोल क्या है ?
मैं एक गरीब भिखारन लड़की का रोल करना चाहती हूं। थोड़े बदलाव के लिए क्योंकि अभी तक मुझे सारे अपर क्लास के रोल मिले है। लेकिन अब मैं गांव की सीधी साधी लड़की का रोल करना चाहती हूं जो यूपी की भाषा बोलती हो।

 फिल्मो में आप किन प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं है ?
मैने टॉम डिक एंड हेरी में काम किया है जिसकी आधी शुटिंग पुरी हो चुकी है आधी बाकी है। इसके अलावा मैं किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हूं।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भिखारन का रोल करना चाहती हूं....सिंपल कौर