फोटो गैलरी

Hindi Newsपेट्रोप पंप लूटकांड में बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े!

पेट्रोप पंप लूटकांड में बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े!

शहर के पाली इलाके के एक पेट्रोल पंप में हुई लाखों की लूट के मामले में फरीदाबाद पुलिस ने तीन युवकों हिरासत में लिया है। इनसे लगातार पूछताछ जारी है। सूत्रों की मानें तो बदमाशों ने वारदात को अंजाम देना...

पेट्रोप पंप लूटकांड में बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े!
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 May 2009 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के पाली इलाके के एक पेट्रोल पंप में हुई लाखों की लूट के मामले में फरीदाबाद पुलिस ने तीन युवकों हिरासत में लिया है। इनसे लगातार पूछताछ जारी है। सूत्रों की मानें तो बदमाशों ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में मुंह खोलने बच रही है। एसएसपी के.के राव के मुताबिक जल्द ही घटना में शामिल अभियुक्तों को पकड़ लिया जाएगा।

गौरतलब है कि 19 जनवरी 09 को दिनदहाड़े सेक्टर-55 के पाहवटी के पास स्थित अरावली पेट्रोल पंप से पल्सर सवार तीन हथियार बंद बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर साढ़े आठ लाख लूट लिए थे। लूटपाट करने के बाद वे पहाड़ियों के रास्ते गायब हो गए थे। इस वारदात में पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी। जानकारी के मुताबिक सीआईए डीएलएफ ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया है और उनसे निरंतर पूछताछ की जा रही है। कहते हैं कि बदमाशों ने वारदात करना स्वीकार लिया है। पुलिस अब रुपए व हथियार बरामदगी के लिए हाथ पैर मार रही है। एसएसपी के.के राव ने बताया कि पुलिस घटना को खोलने के प्रयास में लगी है। जल्द ही वारदात में शामिल अभियुक्त पकड़ लिए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें