अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद एक नजर में

भारतीय विकलांग विकास समिति के संयोजक नारायन स्वरूप ने कुछ लोगों पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं। नंदग्राम निवासी नारायन स्वरूप ने डिप्टी रजिस्ट्रार, सोसाइटीज और अन्य अफसरों को भेजे पत्र में कहा कि आरोपियों में मुङो जहरीली सिगरेट पिलाकर कागजों पर दस्तखत करा लिए और गैरकानूनी रूप से संस्था की कमेटी बिना किसी चुनाव के घोषित कर दी। वे जली कागजों का इस्तेमाल कर रहे हैं। मुङो धमका रहे हैं। आरोपियों से अपनी जान को खतरा बताते हुए नारायन ने कार्रवाई की मांग की है।

इंडियन मुस्लिम लीग
इंडियन मुस्लिम लीग की बैठक शुक्रवार को लाइनपार क्षेत्र के अध्यक्ष शौकीन सिद्दीकी के निवास पर आयोजित हुई बैठक में जिलाध्यक्ष अब्दुल कय्यूम सैफी ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का जम्बो मंत्रिमंडल का गठन हो गया है। मुस्लिम लीग के ई. अहमद को रेल राज्यमंत्री बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। बैठक में चौ. शहीद अहमद, मुल्ला जी अंसार, साबिर अल्वी, इस्लाम बारी, नूर मोहम्मद, युनूस कुरैशी, चांद कुरैशी, बिल्लू यादव, प्रकाश जटव, शीला, उमेरा खातून आदि लोगों ने भी विचार रखे।

चौ. चरणसिंह की 22वीं पुण्यतिथि

समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर शुक्रवार को समाजवादी छात्रसभा एवं अजगर सेना के कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरणसिंह की 22वीं पुण्यतिथि मनाई गई। इस अवसर पर वहां उपस्थित लोगों ने किसानों के मसीहा चौ. चरण सिंह के बताए मार्ग पर चलने की शपथ ली। इस अवसर पर जनी बैसला, धर्मपाल, बलराम, सत्येंद्र गुजर्र, मौ. गुलफाम, कपिल अग्रवाल, अमित बंसल, इमरान बालौत, अकरम, पवन शर्मा आदि उपस्थित थे।

शहीद नगर युवा

शहीद नगर युवा सेवा संगठन के अध्यक्षत मौ. असजद ने नगर आयुक्त को शहीद नगर कालोनी की नाले से संबंधित समस्याओं से अवगत कराया। मौ. असजद ने कहा कि कालोनी के नालों को बने 20 वर्ष हो चुके हैं, लेकिन पूर्ण रूप से सफाई एक भी बार नहीं हुई है। उन्होंने नालों की सफाई कराने व दोषी सफाईकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर अब्दुल कलाम, मौ. इलयास, मौ. यामीन, रियासुद्दीन आदि उपस्थित थे।

 टेनिल बॉल क्रिकेट टीम

गाजियाबाद की टेनिल बॉल क्रिकेट टीम ने पहली बार प्रदेशीय प्रतियोगिता में खेलने गई थी। टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल कुशीनगर से खेला। जिसमें उन्होंने कुशीनगर को हरा दिया। गाजियाबाद टीम में दो खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए किया गया।

 अतिक्रमण को हटाया

जीडीए के दस्ते ने शुक्रवार को बृजविहार में दिवाकर पब्लिक स्कूल के सामने हो रहे अतिक्रमण को हटाया। कार्यवाही के दौरान अवर अभियंता अजय गर्ग, बाकर, राजीव कोहली, केडी गुप्ता व सुशील कुमार ने मौके पर पहुंचकर डी व एस ब्लॉक में बने नाला रोड पर अवध निर्माण व अतिक्रमण का ध्वस्तीकरण किया।

हापुड़

थाना बाबूगढ़ के ग्राम अयादनगर में घरेलू विवाद के चलते एक युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बताया मृतका का नाम रजनी पुत्र मोहरसिंह है। घटना के वक्त रजनी घर में अकेली थी। सुबह परिवार के लोग खेत पर चले गए। वहां से लौटे तो रजनी फांसी पर लटकी मिली। पुलिस ने बताया फिलहाल आत्महत्या की वजह घरेलू विवाद सामने आ रही है। पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रफीक नगर से अपने साथी रिक्शा चालक राजू के साथ गया, रिक्शा चालक शकील रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। गायब रिक्शा चालक की मां मेहरू निशां ने साथी रिक्शा चालक पर बेटे को गायब करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।

पानी की गुणवत्ता व शुद्धता
प्रशासन ने शहर में सप्लाई हो रहे जग में पानी की गुणवत्ता व शुद्धता जांचने का निर्णय लिया है। एसडीएम महेंद्र प्रसाद ने नगरपालिका के ईओ को पानी के नमूने व पानी बेचने का लाइसेंस जंचने के निर्देश दिए हैं।

लोनी

 पाभी सादकपुर गांव निवासी यासीन खां के मकान में गुरुवार रात को अज्ञात बदमाश घुस आए। इस गृहस्वामी द्वारा शोर मचाने पर बदमाश अटैची से सोने की चैन, अंगूठी, कुंडल व पाजेब चुराकर ले गए। इस दौरान वे मकान के कीमती कपड़ों में आग लगा गए। यासीन ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजियाबाद एक नजर में