अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिव्या जिंदल ने शहर को टॉप किया

सीबीएसई के कक्षा 10 के परिणाम में शहर के दीवान पब्लिक सकूल की छात्रा दिव्या जिंदल ने 96.6 प्रतिशत अंक पाकर शहर को टॉप किया है। दिव्या ने अपनी सफलता का श्रेय पेरेंटस व टीचर्स को दिया है और कहा कि उसका उद्देश्य इंजीनियर बनना है।

दिव्या जिंदल के पिता विजय जिंदल किराने के व्यवसायी हैं। उन्होंने उनके एक बेटी व एक बेटा है। दिव्या बड़ी बेटी है। बेटी शुरू से ही होनहार रही है। उसने कक्षा कई बार टॉप की है। दिव्या के अंकों के बारे में बताया कि उसने गणित में 100, सोशल साइंस में 97, हिंदी में 94 व अंग्रेजी में 94, साइंस में 92 और कंप्यूटर (आईटी) में 98 अंक प्राप्त किए हैं। दिव्या के पिता का दावा है कि दिव्या ने जिले में चौथा स्थान प्राप्त किया है।
इसके अलावा शहर में दूसरे व तीसरे स्थान पर इसी कॉलेज की छात्रा रही है। इनमें दूसरे नंबर पर प्रतिक्षा वाष्ण्रेय ने 95.2 प्रतिशत अंक व तीसरे स्थान पर सुरभि जैन रही इसके 94.6 प्रतिशत अंक रहे। तीनों छात्राओं के परिजनों में खुशी का माहौल है और मिठाई बांटी जा रही है। तीनों छात्राओं की सफलता पर दीवान पब्लिक स्कूल के टीचर्स में खुशी है।

गढ़नगर में डीएम स्कूल का कक्षा 10 का परीक्षा परिणाम इस वर्ष भी अच्छा रहा। शत-प्रतिशत परिणाम मिलने से स्कूल प्रबंधकों एवं स्टाफ में बच्चों के साथ विशेष उत्साह देखा गया। शिवम गर्ग ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाकर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। सीबीएसई के दसवीं के घोषित परीक्षा परिणाम में गढ़ नगर के देव मैमोरियल सीनियर सैकेंड्री स्कूल का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। परीक्षा में कुल सौ बच्चों ने भाग लिया और सभी उत्तीर्ण रहे। इस वर्ष शिवम गर्ग पुत्र मुनीश गर्ग ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करके स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि दीपक कुमार व मुबासिर ने 89 प्रतिशत के साथ दूसरा स्थान तथा रशी रस्तौगी ने 88 प्रतिशत के साथ चतुर्थ स्थान एवं निकेश शर्मा ने 87 प्रतिशत के साथ पांचवा स्थान प्राप्त किया। स्कूल की प्रधानाचाय्र मंजू चौधरी, राजेंद्र सिंह, सुदर्शनपाल, कुलदीप सिंह, अशोक कुमार, सुरेश सिंह आदि ने बच्चों को बधाई दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिव्या जिंदल ने शहर को टॉप किया