अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

8 जून को पार्टी और दलित सेना का कार्यकर्ता सम्मेलन

 लोकसभा चुनावों के दौरान निराशाजनक प्रदर्शन के बाद लोक जनशक्ति पार्टी एक बार फिर से संगठन मजबूत करने की मुहिम में जुट गई है। एक तरफ तो वह राजद के साथ मिलकर नीचले स्तर तक कार्यकर्ताओं की एकता बनाने का अभियान चला रही है तो दूसरी तरफ पार्टी और दलित सेना के कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए सम्मेलनों का आयोजन कर रही है।

विधान परिषद के चुनाव और विधानसभा के उपचुनाव की तैयारी भी पार्टी ने शुरू कर दी है।  इसी कड़ी में 8 जून को राजधानी के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में लोजपा और दलित सेना का राज्यस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। इसका उदघाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान करेंगे।पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने जनकारी दी कि इस सम्मेलन के बाद पार्टी और दलित सेना के कार्यकर्ता पंचायत स्तर पर संगठन को मजबूत करने के काम में जुट जाएंगे।

लोकसभा चुनाव में अपने प्रदर्शन की समीक्षा तो की ही जाएगी, आने वाले विधान परिषद के चुनाव और विधानसभा की 17 सीटों के उपचुनाव के लिए भी कार्यकर्ताओं से तैयार रहने के लिए कहा जाएगा। इसके पूर्व 7 जून को हाजीपुर के बसावन सिंह स्टेडियम में लोजपा और राजद कार्यकर्ताओं का संयुक्त सम्मेलन होगा। क्षेत्रीय स्तर पर होने वाले इस सम्मेलन में हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी की हार की समीक्षा होगी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संगठन मजबूत करने की मुहिम में जुटी लोजपा