DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जाम की समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए पुलिस प्रशासन की पहल

लम्बी चुप्पी के बाद शुक्रवार को सड़क जाम की समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए पुलिस प्रशासन ने पहल शुरू कर दी है। इसकी शुरुआत आयुक्त कार्यालय के सामने जुरन छपरा-सरैयागंज मुख्य पथ पर करबला चौक से प्रधान डाकघर तक अवध ढंग से लगाये गये दुकानों पर बुलडोजर चला कर की गयी। पहले ही दिन सौ से अधिक दुकान हटाये गये।

उल्लेखनीय है कि पिछले कई दिनों से हिन्दुस्तान इस जनसमस्या पर प्रमुखता से सिलसिलेवार खबर प्रकाशित कर रहा है। इससे शुक्रवार की दोपहर डीडीसी सह प्रभारी डीएम मो. नईम अख्तर ने शहर में अतिक्रमण हटाने के लिए सहायक सांख्यिकी अधिकारी हरिवंश प्रसाद सिंह को दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त किया। उनके व यातायात प्रभारी के प्रसाद के. नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल ने अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की।

प्रधान डाकघर तक टीम के पहुंचते-पहुंचते दुकानदार भी गोलबंदी हो गये। एक स्थानीय नेता के नेतृत्व में उन्होंने दंडाधिकारी आरपी सिंह से मिल कर बताया कि पोस्टऑफिस से कम्पनीबाग मस्जिद तक 73 दुकान के अस्थायी बंदोबस्ती का मामला न्यायालय में लंबित है। ऐसी स्थिति में यहां अतिक्रमण नहीं हटाया जा सकता। लेकिन दंडाधिकारी ने एसडीओ की अनुमति के बगैर अभियान रोकने से इंकार कर दिया। बाद में सभी एसडीओ से मिले। सहायक सांख्यिकी अधिकारी ने बताया कि अगले कई दिनों तक शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी रहेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अवैध दुकानों पर चला बुलडोजर