फोटो गैलरी

Hindi Newsलोगों का गुस्सा फूटा, पुलिस जीप फूंकी, आधा दजर्न पुलिस जख्मी

लोगों का गुस्सा फूटा, पुलिस जीप फूंकी, आधा दजर्न पुलिस जख्मी

मोतीपुर बस स्टैंड के निकट खानाबदोशों ने शुक्रवार की शाम एक चरवाहा की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने खानाबदोशों की आधा दजर्न से अधिक झोपड़ियों में आग लगाने के साथ पुलिस जीप को फूंक...

लोगों का गुस्सा फूटा, पुलिस जीप फूंकी, आधा दजर्न पुलिस जख्मी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 May 2009 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

मोतीपुर बस स्टैंड के निकट खानाबदोशों ने शुक्रवार की शाम एक चरवाहा की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने खानाबदोशों की आधा दजर्न से अधिक झोपड़ियों में आग लगाने के साथ पुलिस जीप को फूंक डाला। ग्रामीणों की रोड़ेबाजी से आधा दजर्न से अधिक पुलिसकर्मी घायल भी हुए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोतीपुर थाना के हुड़हा गांव निवासी बैद्यनाथ राय भंस की चरवाही कर रहा था। पास से गुजर रहे दो महिला खानाबदोशों को भैंस ने पटक दिया। खानाबदोशों को जैसे ही इसकी जनकारी मिली सभी चरवाहा से उलझ गये। बात बढ़ने पर उन्होंने पीट-पीट कर भैंस चरवाहा को मौत के घाट उतार दिया। पड़ोस के हुड़हा गांव व बाजर के लोगों को जब इसकी जनकारी मिली वे आक्रोशित हो गए।

उन्होंने खानाबदोशों की झोपड़ियों में आग लगा दी और मौके पर पहुंचे पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी की। इससे पुलिसकर्मी भाग खड़े हुए। लोगों ने मोतीपुर पुलिस की जीप में आग भी लगा दी। गंभीर रुप से जख्मी पुलिस जवानों को मोतीपुर राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोतीपुर बाजर व बस स्टैंड की स्थिति तनावपूर्ण है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए जिला मुख्यालय की सूचना पर पड़ोस के कथया, बरुराज, जतपुर, कांटी पुलिस मौके पर पहुंच गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें