DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोगों का गुस्सा फूटा, पुलिस जीप फूंकी, आधा दजर्न पुलिस जख्मी

मोतीपुर बस स्टैंड के निकट खानाबदोशों ने शुक्रवार की शाम एक चरवाहा की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने खानाबदोशों की आधा दजर्न से अधिक झोपड़ियों में आग लगाने के साथ पुलिस जीप को फूंक डाला। ग्रामीणों की रोड़ेबाजी से आधा दजर्न से अधिक पुलिसकर्मी घायल भी हुए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोतीपुर थाना के हुड़हा गांव निवासी बैद्यनाथ राय भंस की चरवाही कर रहा था। पास से गुजर रहे दो महिला खानाबदोशों को भैंस ने पटक दिया। खानाबदोशों को जैसे ही इसकी जनकारी मिली सभी चरवाहा से उलझ गये। बात बढ़ने पर उन्होंने पीट-पीट कर भैंस चरवाहा को मौत के घाट उतार दिया। पड़ोस के हुड़हा गांव व बाजर के लोगों को जब इसकी जनकारी मिली वे आक्रोशित हो गए।

उन्होंने खानाबदोशों की झोपड़ियों में आग लगा दी और मौके पर पहुंचे पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी की। इससे पुलिसकर्मी भाग खड़े हुए। लोगों ने मोतीपुर पुलिस की जीप में आग भी लगा दी। गंभीर रुप से जख्मी पुलिस जवानों को मोतीपुर राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोतीपुर बाजर व बस स्टैंड की स्थिति तनावपूर्ण है। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए जिला मुख्यालय की सूचना पर पड़ोस के कथया, बरुराज, जतपुर, कांटी पुलिस मौके पर पहुंच गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:खानाबदोशों ने ली चरवाहा की जान