फोटो गैलरी

Hindi Newsरंगदारों के खिलाफ ग्रामीणों का तेवर उग्र,मोटरसाइकिल छोड़ भाग खड़े हुये अपराधी

रंगदारों के खिलाफ ग्रामीणों का तेवर उग्र,मोटरसाइकिल छोड़ भाग खड़े हुये अपराधी

धनबाद।  रामगढ़ के डांड़ो गांव में 1.08 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन  अस्पताल भवन के साईट पर मुंशी से रंगदारी लेने पहुंचे अपराधियों को ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। बुधवार की रात...

रंगदारों के खिलाफ ग्रामीणों का तेवर उग्र,मोटरसाइकिल छोड़ भाग खड़े हुये अपराधी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 May 2009 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद।  रामगढ़ के डांड़ो गांव में 1.08 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन  अस्पताल भवन के साईट पर मुंशी से रंगदारी लेने पहुंचे अपराधियों को ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा। बुधवार की रात मुंशी के हल्ला करने पर जुटे ग्रामीणों का तेवर देख अपराधी मौके पर अपनी चार मोटरसाइकिलों को छोड़ कर भाग खड़े हुये। रात में ही घटना की सूचना पुलिस को दी गयी पर सूचना मिलने के करीब 14 घंटे बाद दूसरे दिन रामगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के इस रवैये से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस को भी आड़े हाथ लिया और ग्रामीणों के कब्जे से मोटरसाइकिलों को जब्त करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

रामगढ़ के बीडीओ शब्बीर अहमद के हस्तक्षेप के बाद ग्रामीण शांत हुये और पुलिस मोटरसाइकिल जब्त कर सकी। मुंशी के बयान पर रामगढ़ थाना में डाड़ों गांव के ही बादल मंडल, बबलू मंडल, मिलन मंडल, बलराम पाल तथा सत्यपद मंडल और 6-6 अज्ञात लोगों के विरुद्ध 20 हजार रुपया छिन कर भाग जाने का एफआईआर दर्ज किया गया हैं। अस्पताल भवन का निर्माण ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल विभाग से कराया जा रहा है। बीती रात चार मोटरसाइकिलों पर सवार करीब 10 अपराधी योजनास्थल पर पहुंचे थे।

थाना में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि अपराधियों ने रिवाल्वर का भय दिखा कर रंगदारी मांगी और मजदूरी भुगतान के लिये रखे 20 हजार रुपये छिन लिया। गुरुवार को सुबह तहकीकात में पहुंची पुलिस को ग्रामीणों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। लोग उच्चाधिकारी को मौके पर बुलाने और भाग गये अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें