DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेनेलिया का जलवा

जेनेलिया का जलवा

यू टीवी पिक्चर्स की फिल्म याहू में जब से जिया खान की जगह जेनेलिया डिसूज आई हैं, यू टीवी वाले जेनेलिया पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं। वे जेनलिया से कुछ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, जसे वह उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। वे जेनेलिया को भी यह अहसास दिलाना चाहते हैं कि  फिल्म के लिए उनका कितना महत्व है।

यूनिट के एक सदस्य के अनुसार, जिस दिन जेनेलिया की पहली शूटिंग थी, प्रोडक्शन कंपनी ने उनके लिए एक छोटी-सी पार्टी रखी थी। शैम्पेन की बोतल खुली और यूनिट के हर सदस्य से जेनेलिया का परिचय कराया गया। जेनेलिया का पहला शॉट शाहिद कपूर के साथ लिया गया। इस फिल्म में जेनेलिया को एक नये अंदाज में पेश करने की योजना बनाई गई है। यू टीवी के रामचंदानी का कहना है, फिल्म के निर्देशक केन घोष जेनेलिया को एक ऐसे लुक में पेश करेंगे कि दर्शक आश्चर्यचकित रह जाएंगे। पहले इस फिल्म में जिया थीं, लेकिन जेनेलिया के आने के बाद फिल्म का कॉन्सेप्ट कुछ बदल दिया गया है। अब यह वह फिल्म नहीं है जिसमें जिया काम करने वाली थीं।

ये तो फिल्मी चक्कर है बाबू.. यहां कोई रातों रात हिट हो जाता है तो कोई फ्लॉप। हॉट व सेक्सी सीन देने वाली जिया खान भी जेनेलिया की सॉफ्ट और स्वीट स्माइल को मात न दे पाई

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जेनेलिया का जलवा