DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिसमें है दम, आए सलमान के संग

जिसमें है दम, आए सलमान के संग

छोटे परदे पर वे एक बार फिर दस का दम को होस्ट करने आ रहे हैं, पर इस बार यह शो सप्ताह में केवल एक बार ही प्रसारित किया जाएगा। अभी इसके केवल 14 एपिसोड ही तैयार किए गए हैं। यदि इस शो से चैनल की टीआरपी पर फर्क पड़ता है तो इसे आगे बढ़ाने पर गौर किया जएगा। सलमान खान ने मुस्कुराते हुए कहा कि इस शो को लेकर मुझमें बहुत उत्साह है और मुङो लगता है कि यह शो फिर से हिट होगा और ऊंचाइयों को छुएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पिछली बार की तरह इस बार वे अपने फ्रैंड्स को अपने बल पर इस शो में नहीं बुलाएंगे, यहां तक कि अपनी नई दोस्त क्लाउडिया को भी नहीं। उस फिरंग ब्यूटी के सामने सलमान का चेहरा रेड रोज बन जता है। इस पर सलमान कहते हैं कि वो केवल मेरी दोस्त है और वो मेरे परिवार से मिलने मेरे घर आई थी।

पर कैटरिना कैफ और उनकी शादी के जिक्र पर सल्लू मियां से कुछ कहते नहीं बनता। वे सिर्फ इतना ही कह पाते हैं, यार मत पूछो.. मैं दब रहा हूं.. यानी शादी का दबाव तो मेरे परिवार की ओर से भी पड़ रहा है। वे लोग भी कहते हैं कि मुङो जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए।


अपने स्वभाव के बारे में सल्लू मियां कहते हैं कि वसे तो मुङो छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ जता है और मैं रिएक्ट भी कर देता हूं, पर अब मैं आदमी बन गया हूं। मैं अपनी छवि को धीरे-धीरे बदल रहा हूं। मैं अपने फ्रैंड्स के साथ कॉफी शॉप में जकर कॉफी पीता हूं, उनके साथ रिक्शा में घूमता हूं, यहां तक कि खाने-पीने की स्टॉल पर भी खड़ा होता हूं। आजकल मैं अपने आपको काफी बदला-बदला महसूस करता हूं। सलमान से जब यह पूछा गया कि अगर एक्टर नहीं होते तो आप क्या करते? तो उन्होंने कहा कि अगर मेरे परिवार की यह बैकग्राउंड नहीं होती तो मैं कभी एक्टर नहीं बन पाता। पर हां अगर मैं एक्टर नहीं होता तो जरूर किसी फाइव स्टार होटल का दरबान होता, क्योंकि मैं काफी लंबा-चौड़ा हूं।

चलो फिर से हम दस का दम पर लौट आते हैं। तो इस शो की पहली गेस्ट कौन होंगी? करिश्मा और करीना कपूर, पर इस बार वे इस शो में चैनल के द्वारा आ रही हैं।  सुनने में आया है कि इन दोनों मेहमानों के बारे में जनने पर सलमान ने काफी बखेड़ा किया। इस पर सलमान ने कहा, मैं तो लंदन में था तो मैं भला बखेड़ा कैसे खड़ा कर सकता हूं, जबकि मुङो तो यह भी नहीं पता कि वो मेरी पहली मेहमान होगी।’ पर अगर इस में शाहरुख खान आए तो? ‘मेरे शो में कोई भी खान आए मुङो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।’ शाहरुख खान के अलावा  उनकी विशलिस्ट में सन्नी देओल, धर्मेन्द्र, संजय दत्त, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित का भी नाम आता है।

इस साल सलमान खान की तीन फिल्में आने वाली हैं, जो हैं वॉटेंड, मैं और मिसेज खन्ना तथा लंदन ड्रीम।
पिछली साल सोनी पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो ‘दस का दम’ सल्लू मियां को दर्शकों ने काफी करीब ले आया था। तो तो एक बार फिर सल्लू मियां अपने दर्शकों के दिल पर राज करने आ रहे हैं।  जी हां, हम बात कर रहे हैं, रिएलिटी शो दस का दम की, जो फिर से ताजे एपिसोड्स के साथ आ रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जिसमें है दम, आए सलमान के संग