DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामगढ़ में पुलिस तंत्र पंगु, डकैतों का तांडव

रामगढ़। बढ़ते अपराध से पूरे राज्य का व्यवसाय जगत दहशतजदा है। सुरक्षा के तमाम पुलिसिया दावों को धता बताते हुए 15-16 सशस्त्र अपराधियों ने उद्योगपति संजय अग्रवाल के घर में 28 मई की सुबह तीन बजे भीषण डकैती को अंजाम दिया। डकैतों ने अग्रवाल के घर से लगभग 10 लाख के नगदी, जेवरात और मोबाइल समेत अन्य कीमती सामान लूट लिये। अपराधियों के दुस्साहस से शहर के व्यवसायी डरे हुए हैं और असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। लोगों के बीच चर्चा हो रही है कि आखिर पुलिस प्रशासन क्या कर रहा है और उनका भय क्यों अपराधियों के बीच खत्म हो गया है? यह अलग बात है कि पुलिस खानापूर्ति के अलावा अबतक कुछ नहीं कर पायी है। घटना के बाद रामगढ़ शहर में व्यवसायियों, राजनीतिक दलों और लोगों में आक्रोश है। भाजपा ने इसके विरोध में गुरुवार को धरना दिया और जुलूस निकाला। साथ ही घटना के विरोध में 29 मई को रामगढ़ बंद बुलाया हैं।

जानकारी के अनुसार अग्रवाल का आवास शहर के अनुमंडल कार्यालय के पास गुरुनानक स्कूल के सामने एनएच 33 के किनारे है। डकैती की घटना में 15-16 सशस्त्र अपराधी शामिल थे। अपराधी आवास से लगभग तीन लाख रुपये नगद, 4-5 लाख रुपये के जेवरात, कई मोबाइल फोन आदि सामान लेकर चलते बने। जाते समय अपराधी  अग्रवाल का फोन सेट भी लेते गये।

अग्रवाल ने तत्काल घटना की जानकारी पड़ोसी रमण मेहरा, ओंकार मल्होत्रा और आनंद अग्रवाल को दी। फौरन इसकी सूचना एसपी को भी दी गयी। रामगढ़ एसपी घटना की सूचना मिलते ही व्यवसायी के घर पहुंचे। फिर डीएसपी धनंजय सिंह और थाना प्रभारी विजय कुमार भी पहुंच गये। एसपी ने वायरलेस सेट से जिला के विभिन्न थानों को इसकी सूचना देकर सड़क पर वाहनों की जांच शुरू करा दी। साथ ही सुबह चार बजे रामगढ़ स्टेशन से होकर मुरी जानेवाली ट्रेन को भी रोककर जांच की गयी। वहीं पुलिस ने हजारीबाग से सीआइडी कुत्ते जॉनी को भी अनुसंधान के लिए लगाया था।

रांची पुलिस मुख्यालय से सीआइडी और विशेष जांच टीम भी दिन के तीन बजे के लगभग रामगढ़ पहुंची। नाइट गार्ड ने पुलिस को बताया कि अपराधी मोटरसाइकिल और एक काले रंग के चार पहिये वाहन से आये थे। लूटपाट के बाद सभी इन्हीं वाहनों पर सवार होकर भाग निकले।
45 मिनट में डकैती को अंजाम दे डाला

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामगढ़ में पुलिस तंत्र पंगु, डकैतों का तांडव