फोटो गैलरी

Hindi Newsबिना नाली के बन रही सड़कें

बिना नाली के बन रही सड़कें

करोड़ों रुपये की सड़कें बिना नाली के ही बनायी जा रही हैं। मंगलवार को हुई बरसात ने जल निकासी की व्यवस्था की पोल खोल दी। बर्रा चौराहे के पास बनी सड़क 15 दिन में ही उखड़ गयी। मुख्यमंत्री ने शहर के विकास के...

बिना नाली के बन रही सड़कें
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 May 2009 01:04 AM
ऐप पर पढ़ें

करोड़ों रुपये की सड़कें बिना नाली के ही बनायी जा रही हैं। मंगलवार को हुई बरसात ने जल निकासी की व्यवस्था की पोल खोल दी। बर्रा चौराहे के पास बनी सड़क 15 दिन में ही उखड़ गयी।

मुख्यमंत्री ने शहर के विकास के लिए पीडब्ल्यूडी, केडीए व नगर निगम की करोड़ों रुपये की 27 सड़कों का फरवरी में शिलान्यास किया था। शहर में बन रही सड़कों के निर्माण के साथ नाली का निर्माण नहीं कराया जा रहा और न ही बंद नालियों को खोला जा रहा है। लोगों का मानना है कि पानी की निकासी न होने के कारण बरसात में सड़कें उखड़ सकती हैं। बर्रा चौराहे से नंदलाल चौराहे तक बनी सड़क, बर्रा से शास्त्री नगर चौराहा, नमक फैक्ट्री चौराहे से छपेड़ा पुलिया तक, विजय नगर से नमक फैक्ट्री चौराहे तक बन रही सड़कों के दोनों तरफ नाली नहीं बनायी जा रही है।

बर्रा से शास्त्री नगर चौराहे तक नाली बनी हुई है, लेकिन दुकानदारों ने कब्जा कर लिया है। यही हाल आचार्य नगर में बनी नाली का है। उस पर लोगों ने रैंप बना लिये हैं। सचान गेस्ट हाउस के पास 15 दिन पहले बनी सड़क उखड़ने लगी है। उसकी बजरी से वाहन सवार परेशान हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें