DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पानी की टंकी पर चढ़े 11 सभासद

नगर पंचायत कार्यालय में बुधवार को दिन भर हंगामा होता रहा। दोपहर बाद हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। नगर पंचायत के 11 सभासद पानी की टंकी पर चढ़ गए। उनकी नाराजगी नगर पंचायत अध्यक्ष की कार्यशैली को लेकर रही। अनियमितताओं की जांच की माँग की गई। नगर पंचायत प्रांगण में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। एसडीएम तु शर्मा के समझने पर सभासद टंकी से नीचे उतरे।

दोपहर बारह बजे करीब नगर पंचायत में बसपा से जुड़े़ ग्यारह सभासद गोपाल गुप्ता, विवेक श्रीवास्तव, रामसनेही सविता, अनेक सिंह कर्दम, कुसुमा देवी, प्रताप सिंह, रामजीलाल शर्मा, गिरीश वर्मा, हरी सिंह कर्दम, बालादीन गुजर्र आदि एसडीएम नगर पंचायत कार्यालय पहुँचे। इन सभासदों का आरोप रहा कि नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपने आफिस में ताला डाल दिया है। यहाँ कुछ देर सभासदों ने बैठक की। इसके बाद एक-एक करके बसपा के 11 सभासद पानी की टंकी पर चढ़ गये। टंकी पर चढ़कर सभासदों ने नारेबाजी शुरू कर दी। मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुँच गए। पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। एसडीएम तु शर्मा, तहसीलदार अनिल कुमार मिश्रा,  सीओ घनश्याम अहिरवार, प्रभारी निरीक्षक मेराज अहमद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सभासदों की माँग थी कि नगर पंचायत में अनियमितताओं की जांच की जाए। एसडीएम ने सभासदों को समझया कि इस तरह समस्या का हल नहीं होगा। एसडीएम के समझने पर सभासद टंकी से नीचे उतर आए। एसडीएम ने उनसे वार्ता की। सभासदों को आश्वासन दिया गया कि उनकी शिकायतों पर जांच दो दिन में की जाएगी। दोषी अधिकारियों को दंडित करवाया जएगा।

सभासदों के सभी आरोप निराधार : प्रेम निवास गुप्ता
नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेम निवास गुप्ता ने कहा कि सभासदों के सभी आरोप निराधार है। सभासदों का नगर पंचायत की कार्यप्रणाली पर उठाया गया सवाल भी वह पूरी तरह गलत एवं तथ्यों से परे हैं। वह किसी भी प्रकार की जांच के लिए तैयार हैं। उन्होंने इसे विरोधी दलों की साजिश करार दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पानी की टंकी पर चढ़े 11 सभासद