अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रमोटेड छात्रों को पार्ट तीन की परीक्षा में शामिल करने की मांग

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के बीए पार्ट टू के प्रमोटेड छात्रों ने पार्ट थर्ड की परीक्षा फार्म भरने की मांग को लेकर छात्रों ने विश्वविद्यालय में जमकर हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने विश्वविद्यालय कार्यालयों की खिड़की व दरवाजों को नुकसान भी पहुंचाया।

छात्र जदयू के बैनर तले आये छात्रों का कहना था कि कई वर्षो से पार्ट टू के प्रमोटेड छात्रों को पार्ट तीन की परीक्षा में शामिल किया जाता रहा है, इस बार विवि छात्रों के विरुद्ध काम कर रहा है। गुरुवार को विश्वविद्यालय बंद होने के कारण छात्रों की किसी अधिकारी से मुलाकात नहीं हो सकी। इससे वे और आक्रोशित थे।

उन्होंने तरंग के प्रतिभागियों को सम्मानित करने की चल रही तैयारी में भी खलल डाला। काफी समय तक वहां कार्य ठप रहा। इधर, परीक्षा नियंत्रक डॉ. वीरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि पिछली बार पार्ट-टू के प्रमोटेड छात्रों को स्नातक पार्ट-तीन की परीक्षा में बैठने दिया गया था।

उन्होंने कहा कि छात्रों की इस मांग को प्रतिकुलपति के समक्ष रखा जएगा। वे अभी बाहर हैं उनके आते ही इस पर उचित कार्रवाई की जएगी। छात्रों का नेतृत्व कर रहे छात्र जदयू के विवि उपाध्यक्ष प्रभात कुमार ने कहा कि छात्रों की मांग पूरा नहीं होने पर विवि के सभी कार्यो को ठप कर उग्र आंदोलन किया जाएगा। आंदोलन में निशांत कुमार शरद, अभिषेक, रवि, राजन, प्रकाश व मोहन शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीए पार्ट टू के छात्रों ने किया हंगामा