अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश कुमार के रहते बिहार में निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं: कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते बिहार में निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं है। पार्टी ने चुनाव आयोग से राज्य के प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा की गई धांधली की जांच विशेष जांच दल से कराने की मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष समीर कुमार सिंह ने कहा है कि फतुहा उपचुनाव के मतदान के दिन सरकारी अधिकारियों ने जिस तरह व्यापक धांधली कर जदयू उम्मीदवार को जिताने की कोशिश की है वह लोकतंत्र को कलंकित करने वाला है। कहीं-कहीं तो अधिकारियों ने स्वयं ही जदयू के पक्ष में इवीएम का बटन दबाया है। बावजूद वहां की जनता ने सरकारी अधिकारियों के साथ संघर्ष कर कांग्रेस के पक्ष में वोट किया है।

फतुहा में कांग्रेस का सीधा मुकाबला जदयू के साथ है। उन्होंने केद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार के संबंध में कहा है कि सभी जाति और धर्म का ख्याल रखते हुए  सभी राज्यों को समुचित प्रतिनिधित्व दिया गया है। मंत्रिमंडल अनुभवी और युवा नेताओं का संगम है।

पूरी उम्मीद है कि देश का विकास और तेजी से होगा और कांग्रेस की लोकप्रियता बढ़ेगी। श्रीमती सोनिया गांधी के कुशल मार्गदर्शन और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के प्रभावशाली नेतृत्व में यह मंत्रिमंडल देश हित में कई निर्णायक फैसले करेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केन्द्रीय मंत्रिमंडल अनुभवी और युवा नेताओं का संगम: समीर