DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलग-अलग घटनाओं में चार लोंगों ने फांसी लगाई

आत्महत्या की अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शाहदरा इलाके में स्कूल परिसर में रहने वाले ड्राइवर ने फांसी लगा ली, जबकि मंगोलपुरी इलाके में माता-पिता से कहासुनी होने पर किशोर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आदर्श नगर में मोबाइल रिपेयरिंग करने वाले युवक और अशोक विहार में एक महिला ने फांसी लगा ली।


खुदकुशी की पहली घटना नवीन शाहदरा इलाके में हुई। मूल रूप से कैथल, हरियाणा का रहने वाला जसवंत शर्मा (40) विद्या विहार स्कूल में ड्राइवर का काम करता था। वह स्कूल परिसर में ही स्थित एक कमरे में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। बुधवार देर रात उसने फांसी लगा ली। पुलिस को मौके से कोई स्युसाइड नोट नहीं मिला है। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। दूसरे मामले में मंगोल पुरी एच-ब्लॉक में रहने वाले विनय प्रताप (17) ने बुधवार शाम फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को जांच में पता चला कि किसी बात को लेकर उसके माता-पिता ने उसे डांट दिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवा दिया है।


खुदकुशी की तीसरी घटना अशोक विहार इलाके में हुई, जहां धर्मवती (27) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी शादी लगभग 9 साल पहले सोनू के साथ हुई थी। पुलिस को मौके से कोई स्युसाइड नोट नहीं मिला है। चौथे मामले में आदर्श नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत केवल पार्क इलाके में एक व्यक्ति का शव घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। मृतक की पहचान गुरमीत (30) के रूप में की गई है। वह संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अलग-अलग घटनाओं में चार लोंगों ने फांसी लगाई