अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली पानी के लिए तरस रही है

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष प्रो़ ओम प्रकाश कोहली ने कहा है कि आधी से अधिक दिल्ली बूंद-बूंद पानी को तरस रही है। लोगों के घरों में बिजली न आने के कारण अंधेरा है और जनता का ध्यान इन मुद्दों से हटाने के लिए मुख्यमंत्री शीला दीक्षित लंबे चौड़े वायदे करके भावी योजनाएं राजधानीवासियों को गिना रही हैं।  लोकसभा चुनाव हुए अभी एक महीना भी नहीं बीता है और राजधानी के लोग धरने-प्रदर्शन आयोजित करके कांग्रेसी नेताओं से अपने वोट वापस करने की गुहार कर रहे हैं। 

प्रो़ कोहली ने बताया कि मुख्यमंत्री ने बयान दिया है कि दिल्ली की बढ़ती आबादी के कारण ही जल संकट पैदा हुआ है।  पिछले दिनों उन्होंने आवास की कमी पर भी ऐसा ही बयान दिया था कि बाहर के लोग दिल्ली में आकर बस रहे हैं इससे राजधानी के लोगों को बुनियादी सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं।  आवास की घोर कमी बढ़ती आबादी के कारण ही है।  लोग रोजी रोटी की खातिर ही दिल्ली में आकर बसते हैं।  उनको सभी जरूरी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराना ही राज्य सरकार का काम है। 

तरणताल जनता को समर्पित
पुरानी दिल्ली चांदनी चौक में शांति देसाई स्पोर्ट्स मैदान में पुनरुद्वार कर तरणताल नागरिको को समर्पित कर दिया गया। इस अवसर पर एमसीडी स्थायी समिति अध्यक्ष रामकिशन सिंघल ने कहा कि एमसीडी नागरिकों खासकर युवाओं के स्वास्थ्य के प्रति संवेदनशील है। हमेशा युवाओं की खेलकूद से जुड़ी व व्यायामशालाओं जसी सुविधाएं लोगों के घरों के पास उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली पानी के लिए तरस रही है