फोटो गैलरी

Hindi Newsहरीश रावत को केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने पर जश्‍न

हरीश रावत को केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने पर जश्‍न

हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के सांसद हरीश रावत के केन्द्रीय मंत्रिमंडल में राज्यमंत्री के रूप में शामिल किए जाने की सूचना मिलते ही रुड़की के कांग्रेसियों ने जमकर जश्‍न मनाया। रुड़की में सांसद हरीश...

हरीश रावत को केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने पर जश्‍न
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 28 May 2009 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के सांसद हरीश रावत के केन्द्रीय मंत्रिमंडल में राज्यमंत्री के रूप में शामिल किए जाने की सूचना मिलते ही रुड़की के कांग्रेसियों ने जमकर जश्‍न मनाया। रुड़की में सांसद हरीश रावत के आवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लोगों को मिठाइयां खिलाकर व आतिशबाजी कर खुशी मनायी।

हरिद्वार से केन्द्र में पहली बार मंत्री बनाए जने पर लोगों के चेहरों पर चमक आ गयी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी राजेन्द्र सिंह ने इसे उत्तराखंड के लिए एक उपलब्धि बताया। पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष रणविजय सिंह ने इसे हरिद्वार जिले का ऐतिहासिक सम्मान बताया। सांसद हरीश रावत के आवास पर उन्हें राज्यमंत्री बनाए जाने की खुशी में जश्न मनाने वालों में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अमित रोड, झबरेड़ा कांग्रेस अध्यक्ष हितेश शर्मा, रमेश जोशी, डा. अमर सिंह समेत अनेक कार्यकर्ता शामिल रहे।

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष डा. संजय पालीवाल, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता राजेश रस्तोगी, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष नरेश भटेज, शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष रचना ¨सघल, सहकारिता प्रकोष्ठ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुशील राठी आदि ने भी हरीश रावत को मंत्री बनाए जने का स्वागत किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें